News Nation Logo
Banner

कोरोना पॉजिटिव मलाइका अरोड़ा का छलका दर्द, कहा- वैक्सीन निकाल दो वर्ना जवानी...

मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) ने बीते दिनों इस बात की पुष्टि कर दी थी कि उनका कोविड -19 (Covid 19) टेस्ट पॉजिटिव आया है

News Nation Bureau | Edited By : Akanksha Tiwari | Updated on: 14 Sep 2020, 04:50:23 PM
malaika

मलाइका अरोरा कोरोना की वैक्सीन पर किया पोस्ट (Photo Credit: फोटो- @malaikaaroraofficial Instagram)

नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्ट्रेस मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) इन दिनों कोरोना वायरस से जंग लड़ रही हैं. मलाइका डॉक्टरों और अधिकारियों के निर्देश पर घर में ही क्वारंटाइन हैं और सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव. मलाइका ने हाल ही में अपने एक पोस्ट से यह बात जाहिर कर दी कि उन्हें कोरोना की वैक्सीन का कितना बेसब्री से इंतजार है. मलाइका ने अपने इंस्टाग्राम स्टोरी में लिखा, 'कोई वैक्सीन निकाल दो भाई, वर्ना जवानी निकल जाएगी.' एक्ट्रेस का यह पोस्ट सोशल मीडिया पर छाया हुआ है और लोग इस पर अपने रिएक्शन दे रहे हैं.

यह भी पढ़ें: अपनी ही मौत पर अनुराग कश्यप का जवाब, यमराज खुद घर वापस छोड़ गए...

मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) ने बीते दिनों इस बात की पुष्टि कर दी थी कि उनका कोविड -19 (Covid 19) टेस्ट पॉजिटिव आया है. अभिनेता अर्जुन कपूर के कोरोना पॉजिटिव आने के बाद से ही सोशल मीडिया पर मलाइका को कोरोना होने की लगातार खबरें आ रहीं थीं.

यह भी पढ़ें: रिया के वकील का आया बयान, कहा- जमानत याचिका के लिए जल्दबाजी नहीं

मलाइका अरोरा (Malaika Arora) ने यह खबर इंस्टाग्राम पर शेयर करते हुए लिखा, 'आज मेरी कोविड-19 परीक्षण की रिपोर्ट पॉजिटिव आई है. मैं आपको सभी को बताना चाहती हूं कि मैं अच्छा महसूस कर रही हैं. मुझमें बीमारी के लक्षण नहीं हैं. मैं सभी प्रोटोकॉल का पालन कर रही हूं. डॉक्टरों और अधिकारियों के निर्देश पर मैं घर पर क्वारंटीन में हूं. मैं आप सभी से शांत और सुरक्षित रहने का आग्रह करती हूं. आप सभी के सपोर्ट के लिए धन्यवाद.'

बता दें कि लॉकडाउन के दौरान मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) सोशल मीडिया के सहारे अपने घर व अपनी निजी जिंदगी की कुछ झलकियां फैंस के साथ शेयर करती रहती थीं. वहीं देश में तेजी से फैल रहे कोरोना वायरस की बात करें तो इस वायरस से 47 लाख 54 हजार लोग संक्रमित हो चुके हैं. वहीं 94 हजार से ज्यादा लोग अपनी जान गंवा चुके हैं.

First Published : 14 Sep 2020, 04:50:23 PM

For all the Latest Entertainment News, Bollywood News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.

वीडियो