logo-image
लोकसभा चुनाव

Maidan BO Collection: मैदान ने बॉक्स ऑफिस पर पूरा किया एक हफ्ता, बजट की आधी कमाई भी नहीं कमा पाई फिल्म

Maidan Box Office Collection Day 8: अजय देवगन स्टारर फिल्म 'मैदान' बॉक्स ऑफिस पर अच्छा परफॉर्म नहीं कर पा रही है. जानें फिल्म का टोटल कलेक्शन.

Updated on: 19 Apr 2024, 09:20 AM

New Delhi:

Maidan Box Office Collection Day 8: अजय देवगन की स्पोर्ट्स ड्रामा 'मैदान'(Maidan) ने बॉक्स ऑफिस पर अपने दूसरे हफ्ते की शुरुआत कलेक्शन में मामूली बढ़ोतरी के साथ की. पिछले गुरुवार को ईद के त्यौहार के मौके पर रिलीज होने के बावजूद, आठवें दिन फिल्म की संख्या में गिरावट देखी गई. सप्ताह के दिनों में 1.50 करोड़ रुपये की कमाई के बाद, बुधवार को 'मैदान' के कलेक्शन में थोड़ी बढ़ोतरी देखी गई और लगभग 2 करोड़ रुपए कमाए गए. हालाँकि, गुरुवार को संख्या में गिरावट देखी गई, और फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर केवल 1.15 करोड़ रुपए की कमाई की.

मैदान का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन 

sacnilk.com के मुताबिक ,'मैदान' का 7 दिनों का कुल कलेक्शन अनुमानित रूप से रु. 27.1 करोड़ नेट है. गुरुवार की कमाई के साथ कुल कलेक्शन लगभग 2 करोड़ रुपये तक पहुंच गया. जिसके बाद ब फिल्म का टोटल कलेक्श 28.25 करोड़ हो गया है.इस बीच, दुनिया भर में फिल्म की कमाई अनुमानित रूप से 39 करोड़ तक पहुंच गई है. 39 करोड़, विदेशी कमाई लगभग रु. 6.75 करोड़. चूंकि 'मैदान' को बॉक्स ऑफिस पर किसी नई कॉम्पिटिशन का सामना नहीं करना पड़ रहा है. इंडस्ट्री एनालिस्ट यह देखने के लिए एक्साइटेड हैं कि क्या यह प्रतिष्ठित फिल्म 50 करोड़ रुपये का आंकडा पार कर पाती है या नहीं. 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Ajay Devgn (@ajaydevgn)

'मैदान' को इन फिल्मों से मिल रही है टक्कर

'मैदान' को अक्षय कुमार और टाइगर श्रॉफ स्टारर 'बड़े मियां छोटे मियां' से कड़ी टक्कर मिल रही है. दोनों फिल्में लंबे ईद वीकेंड का आनंद लेने के बावजूद, त्योहारी छुट्टियां बॉक्स ऑफिस नंबर्स में शानदार वृद्धि करने में फेल रहीं.

यह भी पढ़ें - Happy Birthday Arshad Warsi: मुन्ना भाई के सर्किट का जन्मदिन आज, पैप्स के साथ काटा बर्थडे केक, वीडियो हुई वायरल

फिल्म मैदान के बारे में 

अमित रविंदरनाथ शर्मा द्वारा निर्देशित, 'मैदान' फुटबॉल के प्रति सैयद अब्दुल रहीम के अटूट समर्पण को पेश करती है, एक ऐसी कहानी जो दर्शकों को गहराई से प्रभावित करती है. इस फिल्म में प्रियामणि, गजराज राव और रुद्रनील घोष जैसे कई कलाकार शामिल हैं. अजय देवगन ने रहीम के रूप में शानदार प्रदर्शन किया है.

यह भी पढ़ें - Harsh Varrdhan Kapoor: एक बार फिर ट्रोल हुए अनिल कपूर के बेटे हर्षवर्धन, हेटर्स को ऐसे दिया जवाब