logo-image
लोकसभा चुनाव

Harsh Varrdhan Kapoor: एक बार फिर ट्रोल हुए अनिल कपूर के बेटे हर्षवर्धन, हेटर्स को ऐसे दिया जवाब

Anil Kapoor Son: हर्षवर्धन बॉलीवुड के दिग्गज एक्टर अनिल कपूर के बेटे हैं. हर्षवर्धन ने फिल्म इंडस्ट्री में फिल्म 'मिर्जिया' से डेब्यू किया था.

Updated on: 18 Apr 2024, 11:11 PM

नई दिल्ली:

Harsh Varrdhan Kapoor: बॉलीवुड एक्टर अनिल कपूर के बेटे हर्षवर्धन कपूर अक्सर ट्रोल का शिकार होते रहते हैं. ट्विटर पर हेटर्स हर्षवर्धन को अपना निशाना बना लेते है. विशेषतौर पर उनपर फ्लॉप एक्टर, बाप के पैसों पर पलने वाला टैग दिए जाते हैं. हर्षवर्धन अब अपने हेटर्स से डायरेक्ट डील करते हैं. पिछले कुछ समय से हर्षवर्धन ने ट्रोलर्स को हैंडल करना सीख लिया है. वो नफरती चिंटुओं को सीधे मुंहतोड़ जवाब देते हैं. ऐसे ही एक बार फिर हर्षवर्धन कपूर ने एक ट्रोलर को मुंहतोड़ जवाब देते हुए सुर्खियां बटोर ली हैं. हर्षवर्धन का जवाब देकर आप भी उनके सेंस ऑफ ह्यूमर के कायल हो जाएंगे. 

ये भी पढ़ें- KL Rahul Birthday: अथिया शेट्टी ने पति केएल राहुल को दी रोमांटिक बर्थडे विश, शेयर की बेडरूम फोटो

हर्षवर्धन ने फटबॉल टीम पर ट्वीट
ट्विटर पर हर्षवर्धन ने फुटबॉल टीम मैनचेस्टर सिटी की आलोचना करते हुए एक पोस्ट डाला और इसकी तुलना "पोंजी स्कीम" से की. इसपर हर्षवर्धन को एक हेटर ने ट्रोल करना शुरू कर दिया उसने कमेंट में लिखा, कभी एक ढंग की फिल्म करले कब तक अपने बाप के पैसे से स्नीकर्स खरीदता रहेगा.” इस ट्वीट पर हर्ष ने अपनी फिल्मोग्राफी गिनाई और ट्रोल से पूछा कि उन्होंने कितनी फिल्में की हैं. हर्ष ये जवाब इतना तीखा और मजबूत था कि हेटर की बोलती बंद हो गई होगी. 

हर्ष ने दिया मुंहतोड़ जवाब
हर्षवर्धन ने जवाब दिया, “मैं आपकी फ़िल्में कहां देख सकता हूं?” आपने कितनी फिल्म की हैं? मैंने रे थार भावेश जोशी और एके बनाम एके, मिर्जिया.. आप कौन हैं? एक अप्रासंगिक हारे हुए इंसान हैं जो ट्विटर पर जहर फैलाता है. जिसने अरब के पैसे से अमीर बनने के बाद अपने देश का सपोर्ट करना बंद कर दिया.'' 

हर्ष के बचाव में कूदे यूजर्स
हर्ष के ट्वीट के बाद उनके फैंस और कुछ यूजर्स ने एक्टर को सपोर्ट करना शुरू कर दिया. एक ने लिखा, "उन्होंने भावेश जोशी फिल्म की है सच में शानदार थी." 
यह पहली बार नहीं है जब हर्षवर्धन ऑनलाइन ट्रोल्स से उलझे हैं. पिछले साल, जब शीर्ष फुटबॉलर डेविड बेकहम उनके आवास पर गए और हर्ष ने उनके साथ एक तस्वीर साझा की तब भी हर्षवर्धन को काफी ट्रोल किया गया था. इस फोटो पर कमेंट करते हुए ट्रोल ने लिखा, “उसने ये नहीं पूछा कि तू है कौन?” हर्ष ने जवाब दिया, “भाई वो मेरे घर पे आया.. तू कौन है??”

हर्ष अनिल कपूर के बेटे और अभिनेता सोनम कपूर और फिल्म मेकर रिया कपूर के छोटे भाई हैं.