logo-image
लोकसभा चुनाव

KL Rahul Birthday: अथिया शेट्टी ने पति केएल राहुल को दी रोमांटिक बर्थडे विश, शेयर की बेडरूम फोटो

KL Rahul Birthday: आज क्रिकेटर केएल राहुल का जन्मदिन है. इस मौके पर उन्हें ससुर जी सुनील शेट्टी ने बेस्ट दामाद बताया है.

Updated on: 18 Apr 2024, 06:56 PM

नई दिल्ली:

KL Rahul Birthday: बॉलीवुड एक्ट्रेस अथिया शेट्टी (Athiya Shetty) आज 18 अप्रैल को अपने पति केएल राहुल (KL Rahul) का जन्मदिन मना रही हैं. इंडियन क्रिकेट टीम के बैट्समैन केएल राहुल अब 33साल के हो गए हैं. एक्टर को जन्मदिन पर फैंस और परिवार की ओर से भर-भरकर बधाइयां मिली हैं. ऐसे में भला उनकी पत्नी अथिया शेट्टी कैसे पीछे रहतीं. अथिया शेट्टी ने अपने हसबैंड का स्पेशल डे बड़े रोमांटिक अंदाज में मनाया है. अथिया ने सोशल मीडिया पर केएल राहुल को बर्थडे विश किया है. उन्होंने कुछ अनदेखी रोमांटिक तस्वीरें साझा की हैं. 

ये भी पढ़ें- Jigra: फिल्म जिगरा के लिए आलिया भट्ट को सीखना पड़ा ये खेल, ले रही हैं खतरनाक ट्रेनिंग

अथिया ने ऐसे जताया प्यार
अथिया ने गुरुवार को अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर केएल राहुल के साथ दो तस्वीरें साझा की हैं. पहली फोटो में दोनों को वेकेशन मनाते देखा जा सकता है. फोटो में दोनों शायद तैराकी के बाद आराम करते हुए नजर आ रहे हैं. अथिया ने ब्लैक कलर फ्लोरल स्विमसूट पहनकर सेल्फी क्लिक की. दूसरी तस्वीर में, जो धुंधली है में दोनों एक-दूजे में डूबे हुए हैं. अथिया के कैप्शन में लिखा, "मेरे पूरे जीवन के लिए मेरा पूरा दिल...जन्मदिन मुबारक हो, मेरे सब कुछ ." 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Athiya Shetty (@athiyashetty)

फिल्म निर्माता करण जौहर ने उनकी पोस्ट पर टिप्पणी की, “जन्मदिन मुबारक हो @klrahul !!! आपका साल सबसे अच्छा रहे.” 

ये भी पढ़ें- Shilpa Shetty ED: ईडी छापामारी के बाद सलमान खान के घर पहुंची शिल्पा शेट्टी, देखें VIDEO

सुनील शेट्टी ने दामाद को दिया ढेर सारा प्यार
अथिया के पिता और दिग्गज एक्टर सुनील शेट्टी ने भी अपने दामाद को जन्मदिन की शुभकामनाएं दी हैं. सुनील शेट्टी ने एक फोटो साझआ करते हुए केएल राहुल को बेस्ट दामाद कहने की कोशिश की है, जिन्हें पाकर वो धन्य महसूस करते हैं. फोटो में उनके बेटे अहान शेट्टी और केएल राहुल सब साथ में आराम फरमा रहे हैं. 

तुमको पाकर धन्य हूं बेटा
तस्वीर शेयर करते हुए सुनील शेट्टी ने लिखा, ''वे कहते हैं कि यह मायने नहीं रखता कि हमारे जीवन में क्या है, बल्कि यह मायने रखता है कि हमारे जीवन में कौन है...आपको अपने साथ पाकर धन्य महसूस कर रहा हूं क्योंकि यह एक ऐसा कनेक्शन है जिसे मैं समझा नहीं सकता...खुश हूं'' जन्मदिन राहुल...लव यू बेटा.”