logo-image
लोकसभा चुनाव

Shilpa Shetty ED: ईडी छापामारी के बाद सलमान खान के घर पहुंची शिल्पा शेट्टी, देखें VIDEO

राज कुंद्रा और शिल्पा शेट्टी को इस समय मुश्किलों का सामना करना पड़ रहा है. उनके घर ईडी ने छापेमारी करके 97.79 करोड़ की संपत्ति अस्थायी रूप से जब्त कर ली है.

Updated on: 18 Apr 2024, 04:26 PM

नई दिल्ली:

Shilpa Shetty Salman Khan: बॉलीवुड एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) के घर आज ईडी (ED) ने छापेमारी की है. ईडी ने राज कुंद्रा और शिल्पा शेट्टी की लगभग 97 करोड़ रुपये की संपत्ति को कुर्क किया है. इसमें शिल्पा शेट्टी का जुहू फ्लैट भी शामिल है. प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) के मुंबई जोनल कार्यालय ने धन शोधन निवारण अधिनियम (PMLA), 2002 के प्रावधानों के तहत ​​राज कुंद्रा से संबंधित 97.79 करोड़ रुपये की अचल और चल संपत्तियों को जब्त कर लिया है. इस घटना के बाद शिल्पा शेट्टी ने बॉलीवुड के भाईजान सलमान खान (Salman Khan) के घर का दौरा किया है.

सलमान से मांगेंगी मदद ?
शिल्पा अपनी मां के साथ सलमान खान के ब्रांदा स्थित घर गैलेक्सी अपार्टमेंट में मिलने पहुंची हैं. इसकी वीडियो सोशल मीडिया पर सामने आया है. ऐसी अटकलें है कि शिल्पा शेट्टी सलमान खान ने ईडी मामले में मदद के लिए मिलने आई हैं. साथ ही एक्टर के घर हाल में हुई गोलीबारी के बाद एक्ट्रेस ने सलमान खान से मुलाकात करने का फैसला किया है. सलमान खान के बांद्रा स्थित गैलेक्सी अपार्टमेंट पहुंचकर शिल्पा ईडी मामले में उनसे मदद मांग सकती हैं.

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

मां के साथ गैलेक्सी अपार्टमेंट पहुंची शिल्पा
पैपराजी ने शिल्पा शेट्टी को सलमान खान के घर के बाहर स्पॉट किया है. वीडियो में एक तरफ से एक्ट्रेस अपनी कार से उतरती नजर आ रही हैं और दूसरी तरफ से उनकी मां भी दिखाई देती हैं. नीचे उतरने के बाद दोनों महिलाएं अंदर चली गई. शिल्पा ब्लैक कलर के स्लीवलेस टॉप में बेहद खूबसूरत लग रही हैं, जिसे उन्होंने ब्लू बैगी पैंट के साथ पेयर किया है. उनकी मां को लाल रंग की सलवार कमीज पहने देखा जा सकता है. 

सलमान खान के घर हुई फायरिंग
जब से सलमान खान के घर के बाहर फायरिंग हुई है, उनके फैंस, परिवार के सदस्य और इंडस्ट्री के करीबी दोस्त समेत सभी लोग चिंतित हैं. बॉलीवुड से कई कलाकारों और सलमान खान के भाई-बहनों को बांद्रा स्थित आवास पर आते देखा गया था. शिल्पा शेट्टी भी सलमान के करीबी दोस्तों में शामिल हैं. ऐसे में एक्ट्रेस ने सलमान खान के घर पहुंचकर उनसे मुलाकात की है.  

राज कुंद्रा और शिल्पा शेट्टी को इस समय मुश्किलों का सामना करना पड़ रहा है. उनके घर ईडी ने छापेमारी करके 97.79 करोड़ की संपत्ति अस्थायी रूप से जब्त कर ली है.