logo-image
लोकसभा चुनाव

Jigra: फिल्म जिगरा के लिए आलिया भट्ट को सीखना पड़ा ये खेल, ले रही हैं खतरनाक ट्रेनिंग

Alia Bhatt Starrer Jigra: आलिया भट्ट इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म जिगरा रे लिए तैयारी कर रही हैं. इस फिल्म के लिए एक्ट्रेस ने ये गेम भी सीख रही हैं.

Updated on: 18 Apr 2024, 02:43 PM

New Delhi:

Alia Bhatt Starrer Jigra: आलिया भट्ट वासन बाला निर्देशित अपने आने वाले प्रोजेक्ट में एक्शन अवतार में नजर आने वाली हैं. इस ड्रामा फिल्म में 'द आर्चीज़' (The Archies) स्टार वेदांग रैना भी हैं और वह फिल्म में आलिया के भाई की भूमिका निभाने वाले हैं. इस फिल्म को लेकर एक्ट्रेस के फैंस बेहद एक्साइटेड हैं. साथ ही अब जिगरा को लेकर एक नई अपडेट सामने आई है. आलिया एक्टिंग के अलावा फिल्म में एक स्पोर्ट्स गेम खेलती नजर आएंगी. इसके लिए एक्ट्रेस कड़ी ट्रेनिंग भी ले रही हैं 

फिल्म के लिए बास्केट बॉल सीख रही हैं आलिया भट्ट
अब मीडिया रिपोर्ट से पता चला है कि,  आलिया भट्ट ने फिल्म के लिए बास्केटबॉल का सहारा लिया है. 'जिगरा' में उनके काफी हिस्से हैं जहां वह गेम खेलती नजर आएंगी.सूत्रों ने हमें यह भी बताया कि आलिया को स्क्रीन पर गेम खेलने के लिए कुछ सीरीयस ट्रेनिंग से गुजरना पड़ा है और उन्हें शहर के कुछ बेस्ट खिलाड़ियों द्वारा प्रशिक्षित किया गया है.

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Alia Bhatt 💛 (@aliaabhatt)

हमारे सूत्र ने आगे बताया कि आलिया और वासन दोनों चाहते थे कि बास्केटबॉल के हिस्से अच्छे दिखें, क्योंकि इसका फिल्म की पूरी कहानी के साथ एक बड़ा संबंध है. इसलिए आलिया ने उन एक्स्ट्रा घंटों को खेल, नियमों को समझने और ड्रिबल और डबल ड्रिबल जैसी बुनियादी गतिविधियों को सीखने और कैसे पास करना है और गेंद को बास्केट में कैसे डालना है और कई अन्य चीजें सीखने में लगाईं. भागों को कोरियोग्राफ करने के लिए सेट पर एक विशेष बास्केटबॉल कोच भी मौजूद थे.

यह भी पढ़ें - Debina Bonnerjee Love Story: रामायण शो से पहले ही एक-दूजे को दिल दे चुके थे राम-सीता, सबसे छिपा कर रखी थी ये बात

फिल्म जिगरा के बारे में 
'जिगरा' (Jigra) में न केवल आलिया हैं बल्कि उन्होंने करण जौहर (Karan Johar) के प्रोडक्शन हाउस के साथ इसका सह-निर्माण भी किया है. यह 27 सितंबर को रिलीज होने वाली है. यह वह महीना भी है जब आलिया की रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor), विक्की कौशल (Vicky Kaushal) के साथ संजय लीला भंसाली द्वारा निर्देशित अगली फिल्म 'लव एंड वॉर' (Love AND War) फ्लोर पर आ रही है.