logo-image
लोकसभा चुनाव

Debina Bonnerjee Love Story: रामायण शो से पहले ही एक-दूजे को दिल दे चुके थे राम-सीता, सबसे छिपा कर रखी थी ये बात

Debina Bonnerjee Love Story: गुरमीत चौधरी ने खुलासा किया कि उन्होंने कब देबिना बनर्जी को डेट करना शुरू किया था, और यह रामायण के दौरान नहीं था.

Updated on: 18 Apr 2024, 12:50 PM

New Delhi:

Debina Bonnerjee Love Story: अभिनेता  गुरमीत चौधरी और देबिना बनर्जी टेलीविजन इंडस्ट्री के सबसे प्यारे जोड़ों में से एक हैं.  2008 के डेली सोप, रामायण में राम और सीता के मुख्य किरदार निभाने से ये दोनों कलाकार मशहूर हो गए. कई लोग मानते हैं कि देबिना और गुरमीत की प्रेम कहानी लोकप्रिय पौराणिक नाटक के सेट पर शुरू हुई थी. लेकिन फैंस को यह जानकर हैरानी हो सकती है कि यह जोड़ी टेलीविजन की दुनिया में एंटर करने से पहले ही एक-दूसरे को जानती थी. आज एक्ट्रेस के जन्मदिन के मौके पर चलिए जानते हैं देबीना की लव स्टोरी के बारें में. 

मीडिया के साथ एक विशेष बातचीत में गुरमीत चौधरी ने बताया कि कैसे वह एक प्रतिभा प्रतियोगिता के दौरान देबिना से मिले और सबसे अच्छे दोस्त बन गए, यह दोस्ती जल्द ही प्यार में बदल गई और इस जोड़े के विवाह बंधन में बंधने के साथ समाप्त हुई.

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Debinna Bonnerjee (@debinabon)

गुरमीत चौधरी ने सुनाई अपनी लव स्टोरी

मीडिया से बात करते हुए गुरमीत ने अपनी और देबीना की प्रेम कहानी के बारे में खुलकर बात की. उन्होंने कहा, "हमारी लव तब शुरू हुई जब हम 19 साल के थे. मैं मुंबई पहुंचा और देबीना भी कोलकाता से मुंबई पहुंचीं. हम 2006 में मुंबई में एक प्रतिभा प्रतियोगिता में भाग ले रहे थे. वहाँ भारत से लगभग 15 लड़कियों को चुना गया था और उनमें से एक लड़की देबिना थी और हम सिर्फ दोस्त थे. एक दिन मैंने देबिना को उस होटल में देखा जहां हम कुछ समय के लिए ठहरे थे. मैं उसके पास बैठ गया और मजाक किया, "मैं अपने पिता से बात करूंगा क्योंकि मैं तुम्हारे जैसी लड़की से शादी करना चाहता हूं." ये सब मजाक में कहा गया था लेकिन बाद में ये बातें सच हो गईं. यहीं से हमारे बीच जुड़ाव हुआ और देबीना को भी लगा कि यह लड़का प्यारा है, उसका सेंस ऑफ ह्यूमर भी अच्छा है और वह मेहनती भी है."

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Gurmeet Choudhary (@guruchoudhary)

यह भी पढ़ें - Shah Rukh Khan Security: सलमान खान के घर गोलीबारी के बाद डर गया ये सुपरस्टार, बढ़ा दी सिक्योरिटी

“हमारी दोस्ती बढ़ती गई और बाद में हम एक-दूसरे को डेट करने लगे. जब हम डेटिंग कर रहे थे तभी हम दोनों को रामायण के लिए चुना गया. मुझे राम का किरदार निभाने के लिए चुना गया और मैंने देबिना को सीता के लिए ऑडिशन देने के लिए मना लिया. उनका भी चयन हो गया और निर्माता को पता नहीं था कि हम वास्तविक जीवन में डेटिंग कर रहे हैं. कई लोग अब भी सोचते हैं कि हमें रामायण की शूटिंग के दौरान प्यार हो गया था.''