logo-image
लोकसभा चुनाव

Shah Rukh Khan Security: सलमान खान के घर गोलीबारी के बाद डर गया ये सुपरस्टार, बढ़ा दी सिक्योरिटी

Shah Rukh Khan Viral Video: सलमान खान के घर में गोलीबोरी की घटना के बाद बॉलीवुड सुपरस्टार शाहरुख खान की सुरक्षा काफी बढ़ा दी गई है.

Updated on: 18 Apr 2024, 12:45 PM

New Delhi:

Shah Rukh Khan Viral Video: सलमान खान के आवास के बाहर हाल ही में गोलीबारी की घटना के बाद बढ़ती सुरक्षा चिंताओं के बीच, बॉलीवुड सुपरस्टार शाहरुख खान का सुरक्षा कवर काफी बढ़ा दिया गया है. एक्टर, जो इन दिनों चल रहे टूर्नामेंट के दौरान अपनी क्रिकेट टीम का समर्थन करने के लिए चार दिनों के लिए कोलकाता में थे. किंग खान को कल देर रात कड़ी सुरक्षा व्यवस्था के बीच शहर से बाहर निकलते देखा गया.

शाहरुख खान की बढ़ाई गई सुरक्षा 
एक्टर के फैन क्लबों द्वारा साझा किए गए वीडियो में, उन्हें कल देर रात मुंबई में  एंटर करते समय सशस्त्र गार्ड, पुलिस और हवाई अड्डे की सुरक्षा द्वारा ले जाते हुए देखा गया था. अपनी कार में हवाई अड्डे पर पहुंचने पर, क्लिप में दिखाया गया है कि जैसे ही एक्टर टर्मिनल में पहुंचे, उन्हें तुरंत सशस्त्र गार्ड, पुलिस और हवाई अड्डे की सुरक्षा ने घेर लिया. देर होने के बावजूद, फैंस स्टार की एक झलक पाने के लिए हवाई अड्डे के बाहर एक साथ हुए थे, जिन्होंने अंदर जाने से पहले विनम्रतापूर्वक हाथ हिलाकर उनकी प्रेजेंस को स्वीकार किया.

एयरपोर्ट से वीडियो हुआ वायरल
यह बढ़ा हुआ सुरक्षा घेरा सलमान खान के आवास के बाहर एक चौंकाने वाली घटना के मद्देनजर आया है, जहां कथित तौर पर दो व्यक्तियों ने अभिनेता को डराने की कोशिश में चार राउंड फायरिंग की थी, जिन्हें मौत की धमकियां मिल रही थीं. जांच जारी रहने के कारण दोनों आरोपी फिलहाल पुलिस हिरासत में हैं. हवाईअड्डे के सुरक्षा फुटेज के एक वीडियो में शाहरुख को नीली हुडी और कार्गो पैंट में अपनी टीम के साथ शांति से नियमित जांच करते हुए दिखाया गया है. एक्टर को जांच के लिए आगे बढ़ने से पहले स्कैनिंग के लिए अपना सामान एक ट्रे में रखकर सुरक्षा प्रोटोकॉल का पालन करते देखा गया.

गुरुवार सुबह  मुंबई पहुंचने पर, शाहरुख खान ने अपने इंतजार कर रहे वाहन तक पहुंचने में कोई समय बर्बाद नहीं किया. हालाँकि यह एक नियमित हवाईअड्डा पिकअप था, शाहरुख की शानदार रोल्स रॉयस को उनके आगमन के लिए पार्किंग स्थल में इंतजार करते देखा गया.

मैच के दैरान एक्टर की आंखों में आ गए थे आंसू 
यह घटना एक्टर को ईडन गार्नेड्स के स्टैंड में रोते हुए देखे जाने के एक दिन बाद आई है, जहां उनकी टीम मैच हार गई थी, जिसके कारण उन्हें बाहर जाना पड़ा था. हालाँकि, खेल भावना की सच्ची भावना में, SRK को मैदान पर जाते हुए और विजेता टीम को बधाई देते हुए और यहां तक ​​​​कि लॉकर रूम में अपने लोगों को प्रोत्साहित करते हुए, सभी को आश्वस्त करते हुए देखा गया कि वे 'हारने के लायक नहीं हैं'.