logo-image
लोकसभा चुनाव

Happy Birthday Arshad Warsi: मुन्ना भाई के सर्किट का जन्मदिन आज, पैप्स के साथ काटा बर्थडे केक, वीडियो हुई वायरल

Happy Birthday Arshad Warsi: अरशद वारसी 19 अप्रैल को अपना जन्मदिन मनाते हैं. बॉलीवुड अभिनेता को 'मुन्ना भाई एमबीबीएस', 'गोलमाल: फन अनलिमिटेड', 'इश्किया', 'जॉली एलएलबी' और अन्य में उनकी भूमिकाओं के लिए जाना जाता है.

Updated on: 19 Apr 2024, 07:49 AM

New Delhi:

Happy Birthday Arshad Warsi: बॉलीवुड अभिनेता अरशद वारसी (Arshad Warsi) को अपने दोस्तों और करीबी लोगों के साथ अपना जन्मदिन मनाते हुए मुंबई में देखा गया. 19 अप्रैल को अपना बड़ा दिन मनाने वाले अभिनेता को अपनी पत्नी मारिया गोरेटी के साथ शहर के एक पॉपुलर रेस्ट्रां के बाहर देखा गया. इसके तुरंत बाद, पैप्स ने एक प्यारे इशारे से उन्हें हैरान कर दिया.बता दें कि, फैंस ने पॉपुलर एक्टर  (Arshad Warsi Cuts Birthday Cake) का रेस्ट्रां के बांहर केक कट कराया. 

अरशद वारसी ने अपना जन्मदिन पैपराज़ी के साथ मनाया
अरशद वारसी अपने जिंदादिल स्वभाव के लिए जाने जाते हैं, वह अपनी अजीबोगरीब हरकतों से अपने आसपास के लोगों को हंसाने और मुस्कुराने के लिए हमेशा तैयार रहते हैं. शायद यही कारण है कि वह भी उन सेलेब्स में से हैं जिन्हें पैपराज़ी भी पसंद करते हैं और उनकी सराहना करते हैं. 19 अप्रैल को जैसे ही घड़ी में 12 बजे, अभिनेता ने अपने परिवार और दोस्तों के साथ अपना जन्मदिन मनाया. वह अपना बड़ा दिन मनाने के लिए मुंबई के एक लोकप्रिय रेस्ट्रां में गए. वहां कई मीडिया कर्मियों ने उन्हें हैरान कर दिया और उनके अच्छे स्वास्थ्य की कामना की.

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Filmy Sadhu (@filmysadhu)

एक वीडियो जो अब वायरल हो गया है, उसमें एक्टर को पैपराज़ी के साथ बर्थडे केक काटते हुए देखा जा सकता है. जब कैमरामैन उनके लिए जन्मदिन का गीत गाना शुरू करते हैं तो डेढ़ इश्किया एक्टर को अजीब और शर्मसार होते देखा जा सकता है. वह उन्हें कुछ चम्मच बांटता है और उनके आग्रह पर उनके लिए केक काटता है. पूरी चीज़ बच्चों को सौंपने से पहले वह मिठाई का एक टुकड़ा भी लेता है.

अरशद वारसी ने बताया कि मुन्ना भाई एमबीबीएस में उनका किरदार एक छोटी सी भूमिका थी
मिस्टर फैसू के साथ लॉन्ग ड्राइव पर, बर्थडे बॉय ने खुलासा किया कि मुन्ना भाई एमबीबीएस में उनका किरदार सर्किट, संजय दत्त के पीछे सिर्फ एक गुंडा था. उन्होंने खुलासा किया, “तुम देखो, वो रोल क्या था? खलनायक के पीछे चार पांच लुखे खड़े होते हैं ना, उनमें से एक था . आप मुझे बताएं कि आपको उन चार लोगों जैसे कितने अभिनेता याद हैं?”

यह भी पढ़ें - Sunny Deol Post: सनी देओल के लेटेस्ट लुक पर फिदा हुईं ये एक्ट्रेस, सरेआम कर डाला ये कमेंट

हालाँकि, यह जानते हुए भी कि यह एक छोटी भूमिका थी, उन्होंने वह जोखिम उठाया और इसने उनकी जिंदगी बदल दी. उन्होंने आगे कहा, “यह एक जोखिम था जो मैंने लिया. यह मेरी किस्मत थी कि मेरे साथ निर्देशक के रूप में राजू (राजकुमार हिरानी) और सह-अभिनेता के रूप में संजू (संजय दत्त) थे. विनोद चोपड़ा ने मुझसे साफ कहा था कि मैं थोड़े अतिरिक्त लाइन वाले चार गुंडों में से एक बनूंगा. वह बहुत ईमानदार थे.” उन्होंने यह भी कहा कि दत्त एक बहुत ही सुरक्षित अभिनेता थे.