logo-image
लोकसभा चुनाव

Sunny Deol Post: सनी देओल के लेटेस्ट लुक पर फिदा हुईं ये एक्ट्रेस, सरेआम कर डाला ये कमेंट

Sunny Deol Post: सनी देओल की गदर 2 की को-स्टार अमीषा पटेल ने उनके नए लुक की तारीफ की.

Updated on: 19 Apr 2024, 07:14 AM

New Delhi:

Sunny Deol Post: बॉलीवुड एक्टर सनी देओल और अमीषा पटेल की हिट जोड़ी ने बॉक्स ऑफिस पर कई रिकॉर्ड तोड़े हैं. दोनों की ऑनस्क्रीन जोड़ी को फैंस काफी पसंद करते हैं. दोनों स्टार्स सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहते हैं और अपनी डे़-टू-डे लाइफ अपडेट सोशल मीडिया पर शेयर करते रहते हैं. कुछ समय पहले, जब देओल ने अपने सोशल मीडिया पर एक नई तस्वीर पोस्ट की, तो अमीषा पटेल ने तुरंत अपने को-स्टार की तारीफ की और उनके दिखने के तरीके की तारीफ की. 

अमीषा पटेल ने नई तस्वीर में सनी देओल के लुक की तारीफ की
'गदर 2' (Gadar 2) की सफलता के बाद सनी देओल सोशल मीडिया पर एक्टिव हो गए हैं. वह अक्सर अपने फैंस और फॉलोअर्स को अपनी नई तस्वीरों से अपडेट करते नजर आते हैं. इसके अलावा, पारिवारिक व्यक्ति को अपने भाई बॉबी देओल, उनके पिता धर्मेंद्र और उनके बेटों करण और राजवीर को कमेंट करते हुए भी देखा जाता है. कुछ समय पहले, देओल ने इंस्टाग्राम पर एक नई तस्वीर शेयर की, जिसमें वह बेहद हैंडसम लग रहे थे. तस्वीर में अभिनेता ने डेनिम टी-शर्ट पहनी है. उन्होंने अपने लुक को सिल्वर पेंडेंट और एक जोड़ी आईवियर से सजाया और अपनी मिलियन-डॉलर की मुस्कान बिखेरी. तस्वीर शेयर करते हुए उन्होंने लिखा, "आनंद लीजिए, खुश रहिए."

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Sunny Deol (@iamsunnydeol)

इसके तुरंत बाद, कई फैंस एक्टर की तारीफ और प्यार करने के लिए कमेंट सेक्शन में आए. उनमें से एक्ट्रेस अमीषा पटेल भी थीं, जिन्होंने तुरंत उनके पोस्ट पर एक प्यारा सा कमेंट किया. गदर एक्ट्रेस ने लिखा, “हैंडसम, मोस्ट एलिगेंट.”

सनी देओल ने अपने ओटीटी डेब्यू के बारे में बात की
सनी देओल दशकों से भारतीय फिल्म उद्योग से जुड़े हुए हैं और कई हिट फिल्मों का हिस्सा रहे हैं. हालाँकि, जब से दुनिया डिजिटल हो रही है और दर्शक ओटीटी पर सामग्री पसंद कर रहे हैं, अभिनेता भी अपना वेब डेब्यू करने के इच्छुक हैं. मीडिया के मुताबिक, जहां वह बड़े पर्दे के लिए प्रोजेक्ट्स पर काम कर रहे हैं, वहीं वह ओटीटी के लिए भी कंटेंट तलाश रहे हैं.

यह भी पढ़ें - Harsh Varrdhan Kapoor: एक बार फिर ट्रोल हुए अनिल कपूर के बेटे हर्षवर्धन, हेटर्स को ऐसे दिया जवाब

अभिनेता के करीबी एक सूत्र ने प्रकाशन को बताया, “सनी ओटीटी शो और फिल्मों के लिए भी बातचीत कर रहे हैं, और वे उन्हें बड़ी रकम देने के लिए तैयार हैं. गदर 2 ने उनके करियर में एक नई जान डाल दी है और वह खुद समझते हैं कि नई पीढ़ी के बीच पॉपुलर बने रहने के लिए उन्हें प्रयोग करते रहना होगा.' उन्होंने यह भी पुष्टि की कि बड़े पर्दे की फिल्में करने के अलावा, वह डिजिटल प्लेटफॉर्म के लिए भी काम कर रहे हैं.