News Nation Logo

मंदिरा बेदी के पति को याद करके महिमा चौधरी ने मुस्कुराते हुए दिया जवाब, नाराज हुए फैन्स

मंदिरा बेदी (Mandira Bedi) के पति राज कौशल (Raj Kaushal) का बुधवार की सुबह हार्ट अटैक से निधन हो गया. इस खबर के बाद से मंदिरा के घर कई मशहूर हस्तियों का तांता लगा रहा. इसी बीच महिमा चौधरी (Mahima Chaudhry) काफी बुरी तरह से ट्रोल हो गईं. 

News Nation Bureau | Edited By : Karm Raj Mishra | Updated on: 02 Jul 2021, 02:53:54 PM
Mahima Chaudhry

Mahima Chaudhry (Photo Credit: फोटो- @viralbhayani Instagram)

highlights

  • राज कौशल के जाने से टूट गई हैं मंदिरा 
  • बुधवार सुबह हुआ था राज का निधन
  • राज को लेकर महिमा चौधरी ट्रोल हो रही हैं 

नई दिल्ली:

एक्ट्रेस मंदिरा बेदी (Mandira Bedi) पर बुधवार को दुखों का पहाड़ टूट पड़ा. मंदिरा के पति राज कौशल (Raj Kaushal) का बुधवार की सुबह निधन हो गया. जानकारी के मुताबिक राज कौशल (Raj Kaushal passes away) का निधन दिल का दौरा पड़ने से हुआ है. इस खबर ने पूरे बॉलीवुड को हिला कर रख दिया था. बॉलीवुड के तमाम सितारों ने राज कौशल को श्रद्धांजलि दी और मंदिरा को ढांढस बंधाया. इस खबर के बाद से मंदिरा के घर कई मशहूर हस्तियों का तांता लगा रहा. इसी बीच अब बॉलीवुड एक्ट्रेस महिमा चौधरी का भी एक वीडियो सामने आया है. जिसको लेकर महिमा चौधरी (Mahima Chaudhry) इसको लेकर काफी बुरी तरह से ट्रोल हो गईं. 

ये भी पढ़ें- स्टारडम के लिए काम नहीं करते हैं बादशाह, कही ये बात

एक्ट्रेस महिमा चौधरी ने जब राज कौशल के निधन पर बात की, तो अंदाज और लहजा उनकी फजीहत की वजह बन गया. दरअसल मुंबई की एक मार्केट में जब पैपराजी ने उनसे राज के बारे में सवाल पूछा तो वो मुस्कुराकर बात करती नजर आईं. महिमा मुंबई के मार्केट में अपनी बेटी अरियाना के साथ नजर आईं. इसी दौरान उन्हें पेपराजी ने देखा और फोटो क्लिक करने लगा. इस दौरान जब पैपराजी ने राज कौशल के निधन के बारे में पूछा तो महिमा ने अपनी यादें मुस्कुराते हुए शेयर की. 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

महिमा ने यह भी कहा कि वे लॉकडाउन के खत्म होते ही मंदिरा और उनके बच्चों से मुलाकात करेंगी. वहीं ये तस्वीरें जब सोशल मीडिया पर वायरल हुईं तो यूजर्स ने महिमा को ट्रोल किया. फैंस को महिमा का यह अंदाज पसंद नहीं आया है और उन्हें बुरा-भला कहने लगे. वीडियो में महिमा को हंसता हुआ समझ एक यूजर लिखते हैं, असंवेदनशीलता की भी हद होती है. एक यूजर ने कहा कि इन लोगों ने शर्म बेच खाई है. ऐसे कई कमेंट्स से पोस्ट भरे हुए हैं. 

ये भी पढ़ें- एक्ट्रेस निक्की तंबोली को नहीं पसंद टाइम पास रिलेशनशिप, कर लेंगी शादी

राज कौशल के जाने से मंदिरा पूरी तरह से टूट गई हैं. अंतिम संस्कार की फोटोज और वीडियोज जो सामने आ रहे हैं उनमें मंदिरा फूट फूटकर रोती नजर आईं. मंदिरा ने पूरे रीति-रिवाज के साथ राज कौशल का अंतिम संस्कार किया. अपने पति के साथ अंतिम चार कदम चलने के लिए मंदिरा ने उनकी अर्थी को कंधा भी दिया. ये नजारा जिसने भी देखा उसकी आंखों से आंसू निकल आए.

First Published : 02 Jul 2021, 02:24:58 PM

For all the Latest Entertainment News, Bollywood News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.