logo-image

एक्ट्रेस निक्की तंबोली को नहीं पसंद टाइम पास रिलेशनशिप, कर लेंगी शादी

फैंस को अपनी अदाओं से पागल करने वाली निक्की ने हाल ही में रिलेशनशिप को लेकर अपनी राय दी है. निक्की ने कहा है कि उन्हें टाइमपास रिलेशनशिप नहीं पसंद है उन्होंने आगे कहा कि यदि उन्हें सही लड़का मिल जाएगा तो वे बिना देरी किए उससे शादी कर लेंगी. 

Updated on: 02 Jul 2021, 02:00 PM

highlights

  • सोशल मीडिया पर निक्की तंबोली के हैं लाखों फैन्स
  • बिग बॉस 14 में नजर आई थीं निक्की तंबोली
  • निक्की अभी खतरों के खिलाड़ी 11 में दिखाई देंगी 

नई दिल्ली:

बिग बॉस 14 (Bigg Boss 14) के बाद से सुर्खियों में निक्की तंबोली (Nikki Tamboli) इन दिनों स्टंट रियलिटी शो   को लेकर सुर्खियों में बनी हुई हैं. शो में उन्होंने अपनी बेबाकी से लोगों को काफी इम्प्रेस किया है. ऐसे में उनके चाहने वालों की लिस्ट भी हर दिन लंबी होती जा रही है. फैंस को अपनी अदाओं से पागल करने वाली निक्की ने हाल ही में रिलेशनशिप (Nikki Tamboli on relationship) को लेकर अपनी राय दी है. निक्की ने कहा है कि उन्हें टाइमपास रिलेशनशिप नहीं पसंद है उन्होंने आगे कहा कि यदि उन्हें सही लड़का मिल जाएगा तो वे बिना देरी किए उससे शादी कर लेंगी. 

ये भी पढ़ें- VIDEO: सारा अली खान ने किया टफ वर्कआउट, फिट रहने के लिए बहा रही हैं पसीना

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Nikki Tamboli (@nikki_tamboli)

रोहित शेट्टी (Rohit Shetty) के शो खतरों के खिलाड़ी (Khatron Ke Khiladi 11) में नजर आने वालीं निक्की ने साफ किया कि वह टाइम पास रिलेशनशिप नहीं चाहती हैं और अभी वह अपने करियर पर फोकस करना चाहती हैं. लेकिन उन्होंने बातों-बातों में दिल की बात भी कह डाली उन्होंने कहा कि अगर अच्छा रिश्ता मिलता तो वह हाथ पीले करने के तैयार हैं. निक्की ने कहा कि वह इस समय काम पर फोकस कर रही हैं. अगर उन्हें कोई शादी के लिए प्रपोज करता है और उन्हें वह इंसान पसंद आता है तो वह उससे कभी भी शादी कर लेंगी.

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Nikki Tamboli (@nikki_tamboli)

दरअसल एक इंटरव्यू में निक्की ने कहा है कि वह कैजुअल रिलेशनशिप के मूड में नहीं हूं. मुझे किसी की जिंदगी खराब नहीं करनी है. मैं बहुत ओपन हूं कि मेरे पास समय नहीं है. मुझे टाइमपास रिलेशनशिप नहीं चाहिए. मुझे अपने आपके लिए टाइम नहीं है तो मैं किसी और को अपना झूठा टाइम क्यों दूं. निक्की से जब सीरियस रिलेशनशिप के बारे में पूछा गया तो उन्होंने कहा अगर मुझे अच्छा लड़का आज भी मिल जाता है, मैं शादी भी कर लूं. मेरे पास फिलहाल टाइमपास के लिए टाइम नहीं है. 

ये भी पढ़ें- गौहर खान से कैमरामेन ने मास्क हटाने को कहा, एक्ट्रेस ने लगा दी क्लास

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Nikki Tamboli (@nikki_tamboli)

बता दें कि बिग बॉस के घर में सिंगर जान कुमार सानू ने कहा था कि वो निक्की को पसंद करते हैं. शो में जान ने अपनी फीलिंग्स का इजहार भी किया था. पर निक्की उन्हें भाईजान कहकर चिड़ाती रहती थीं. घर से बाहर आने के बाद निक्की ने कहा कि वो और जान अच्छे दोस्त हैं. बिग बॉस 14 के बाद से निक्की तंबोली कई म्यूजिक वीडियो में नजर आ चुकी हैं. हाल ही में उनका टोनी कक्कड़ के साथ एक गाना रिलीज हुआ है. ये गाना फैंस को बहुत पसंद आ रहा है.