logo-image

Sushant Singh Rajput सुसाइड केस में CBI जांच की जरूरत नहीं, बोले महाराष्ट्र के गृह मंत्री अनिल देशमुख

महाराष्ट्र के गृह मंत्री अनिल देशमुख (Anil Deshmukh) का एक बड़ा बयान सामने आया है जिसमें वह सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) की मौत में सीबीआई जांच की जरूरत न होने की बात कर रहे हैं

Updated on: 17 Jul 2020, 07:33 PM

नई दिल्ली:

मुंबई पुलिस दिवंगत बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) की मौत की गुत्थी अभी तक नहीं सुलझा पाई है. सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) ने किन हालातों में खुदकुशी जैसा कदम उठाया, फिलहाल इस पर सस्पेंस जारी है. इस बीच महाराष्ट्र के गृह मंत्री अनिल देशमुख (Anil Deshmukh) का एक बड़ा बयान सामने आया है जिसमें वह सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) की मौत में सीबीआई जांच की जरूरत न होने की बात कर रहे हैं.

यह भी पढ़ें: सुशांत सिंह राजपूत की गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती को मिली रेप और हत्या की धमकी, उठाया यह कदम

View this post on Instagram

Clap Clap ☠️

A post shared by Sushant Singh Rajput (@sushantsinghrajput) on

महाराष्ट्र के गृह मंत्री अनिल देशमुख (Anil Deshmukh) ने कहा कि मुम्बई पुलिस की जांच सुशांत सिंह मामले में सही तरीके से चल रही है , इस केस को सीबीआई को देने की कोई जरूरत नहीं है. एक तरफ जहां सुशांत सिंह राजपूत के मामले को सीबीआई द्वारा जांच कराए जाने की मांग उठ रही है तो वहीं दूसरी तरफ महाराष्ट्र के गृह मंत्री का ये बयान सामने आया है.

यह भी पढ़ें: सुशांत सिंह राजपूत के गाने 'तारे गिन' की शूटिंग का Video हुआ वायरल

हाल ही में सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) की गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती (Rhea Chakraborty) ने देश के गृहमंत्री अमित शाह (Amit Shah) से सुशांत सुसाइड केस की सीबीआई जांच की मांग उठाई है. रिया चक्रवर्ती (Rhea Chakraborty) ने अपने ट्वीट में कहा कि सुशांत की आत्महत्या के मामले की सीबीआई (CBI) जांच होनी चाहिए. वहीं बीजेपी सांसद निशिकांत दुबे (Nishikant Dubey) ने भी सुशांत की मौत के पीछे एक गहरी साजिश का इशारा करते हुए इस मामले की न्यायिक जांच की मांग की है. गौरतलब है कि 34 वर्षीय सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) मुंबई के बांद्रा में अपने अपार्टमेंट में 14 जून को मृत पाए गए थे. शुरूआती जांच में मुंबई पुलिस ने पाया कि सुशांत अवसाद की दवाइयां लेते थे.