logo-image

महाराष्ट्र के गृहमंत्री अनिल देशमुख का बड़ा बयान, सुशांत सिंह राजपूत के केस में करण जौहर से होगी पूछताछ

अनिल देशमुख (Anil Deshmukh) ने कहा है कि सुशांत सिंह राजपूत आत्महत्या (Sushant Singh Rajput Suicide) मामले में डायरेक्टर, प्रोड्यूसर करण जौहर (Karan Johar) से पूछताछ की जाएगी

Updated on: 25 Jul 2020, 07:31 PM

नई दिल्ली:

दिवंगत बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) की आत्‍महत्‍या के केस में अब महाराष्‍ट्र के गृह मंत्री अनिल देशमुख (Anil Deshmukh) ने बड़ा बयान दिया है. अनिल देशमुख (Anil Deshmukh) ने कहा है कि सुशांत सिंह राजपूत आत्महत्या (Sushant Singh Rajput Suicide) मामले में डायरेक्टर, प्रोड्यूसर करण जौहर (Karan Johar) से पूछताछ की जाएगी.

अभिनेत्री कंगना रनौत (Kangana Ranaut) को भी मुंबई पुलिस ने दो बार समन भेजा है. अगर वो आती हैं तो उनसे भी पूछताछ होगी. एक दिन पहले ही कंगना रनौत (Kangana Ranaut) के वकील ने मुंबई पुलिस के समन का जवाब भेजा है. बताया जा रहा है कि सुशांत सिंह राजपूत की आत्‍महत्‍या को लेकर कई बार बयान दे चुकीं कंगना रनौत का बयान दर्ज किया जाएगा.

यह भी पढ़ें: शेखर कपूर ने अपने ड्रीम प्रोजेक्‍ट 'पानी' की कहानी का किया खुलासा, कही ये बात

सुशांत की मौत को 1 महीने से ज्यादा का वक्त हो चुका है लेकिन अब तक मौत के पीछे की वजह सामने नहीं आ पाई है. इस केस में पुलिस अब तक कास्टिंग निर्देशक मुकेश छाबरा, यशराज फिल्म्स के अध्यक्ष आदित्य चोपड़ा, वाईआरएफ के कास्टिंग निर्देशक शानू शर्मा और फिल्म आलोचक राजीव मसंद समेत कई बॉलीवुड हस्तियों से पूछताछ कर चुकी है.

यह भी पढ़ें: 'दिल बेचारा' की रिलीज के साथ क्रैश हो गई थी डिज्नी हॉटस्टार!, फिल्म ने बनाया ये रिकॉर्ड

फिल्म जगत के कुछ लोगों के साथ-साथ राजनीति से जुड़े दिग्गज भी सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) सुसाइड केस की सीबीआई जांच की मांग कर रहे हैं. बता दें कि सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) की आखिरी फिल्म 'दिल बेचारा' (Dil Bechara) डिज्नी हॉटस्टार (Disney+ Hotstar) पर रिलीज हो चुकी है. फिल्म को दर्शकों का बहुत प्यार मिल रहा है.