News Nation Logo

'दिल बेचारा' की रिलीज के साथ क्रैश हो गई थी डिज्नी हॉटस्टार!, फिल्म ने बनाया ये रिकॉर्ड

सुशांत की फिल्म 'दिल बेचारा' (Dil Bechara) रिलीज के बाद से ही सोशल मीडिया पर छाई हुई है. फिल्म 24 जुलाई को यानी कल शाम 7:30 बजे डिज्नी हॉटस्टार पर रिलीज हुई है

News Nation Bureau | Edited By : Akanksha Tiwari | Updated on: 25 Jul 2020, 02:22:35 PM
dil bechara

सुशांत सिंह राजपूत की फिल्म दिल बेचारा ने बनाया रिकॉर्ड (Photo Credit: फोटो- @sanjanasanghi96 Instagram)

नई दिल्ली:

दिवंगत बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) ने अपनी आखिरी फिल्म 'दिल बेचारा' (Dil Bechara) से सिर्फ दर्शकों का दिल जीता बल्कि कई रिकॉर्ड भी अपने नाम कर लिए हैं. फिल्म को फैंस और क्रिटिक्स का भरपूर प्यार मिल रहा है. सुशांत की फिल्म 'दिल बेचारा' (Dil Bechara) रिलीज के बाद से ही सोशल मीडिया पर छाई हुई है. फिल्म 24 जुलाई को यानी कल शाम 7:30 बजे डिज्नी हॉटस्टार (Disney+ Hotstar) पर रिलीज हुई है.

सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) की फिल्म 'दिल बेचारा' (Dil Bechara) की IMDB पर रेटिंग रात 11 बजे 10/10 दिखाई दे रही थी. किसी फिल्म की इतनी रेटिंग होना अपने आम में एतिहासिक है. अभी की बात करे तो फिल्म की रेटिंग 9.1 दिख रही है. IMDB पर भारतीय फिल्मों में 'दिल बेचारा' रेटिंग के मामले में टॉप पर है.

यह भी पढ़ें: Dil Bechara Movie Review: मौत के खौफ से उबरना सिखा रहे सुशांत सिंह राजपूत, आखिरी फिल्म में SSR ने जीता दिल

खबरों की मानें को सुशांत की फिल्म 'दिल बेचारा' (Dil Bechara) की रिलीज के कुछ घंटे बाद डिज्नी हॉटस्टार (Disney+ Hotstar) क्रैश हो गया था. हॉटस्टार (Hotstar) और फॉक्स स्टार स्टूडियो ने इस फिल्म को सभी दर्शकों के लिए फ्री रखा है, यानी अगर आपने सब्सक्रिप्शन नहीं भी लिया है तो भी आप फिल्म को ऐप पर देख सकते हैं.

यह भी पढ़ें: सुब्रमण्यम स्वामी ने सुशांत सुसाइड केस की CBI जांच की मांग की तो PMO से मिला यह जवाब

फिल्म की कहानी के बारे में बात करें तो इसकी कहानी मशहूर लेखक जॉन ग्रीन (John Green) के फेमस नोवेल 'द फॉल्ट इन ऑर स्टार्स' (The Fault in Our Stars) पर आधारित है. फिल्म में संजना सांघी यानी 'किजी' (Kizie) और सुशांत सिंह राजपूत यानी 'मैनी' (Manny) की जबरदस्त केमिस्ट्री देखने को मिलती है, जिसमें 'किजी' कैंसर से जूझ रही है और मैनी उसकी जिंदगी में ऐसी खुशी बनकर आता है.

LIVE TV NN

NS

NS

First Published : 25 Jul 2020, 02:22:35 PM

For all the Latest Entertainment News, Bollywood News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.