News Nation Logo

सुब्रमण्यम स्वामी ने सुशांत सुसाइड केस की CBI जांच की मांग की तो PMO से मिला यह जवाब

सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) की मौत को 1 महीने से ज्यादा का वक्त हो चुका है लेकिन अब तक मौत के पीछे की वजह सामने नहीं आ पाई है

News Nation Bureau | Edited By : Akanksha Tiwari | Updated on: 25 Jul 2020, 01:55:15 PM
subramanian swamy

सुब्रह्मण्यम स्वामी ने सुशांत सुसाइड केस में CBI जांच की मांग की (Photo Credit: फाइल फोटो)

नई दिल्ली:

बीजेपी नेता सुब्रमण्यम स्वामी (Subramanian Swamy) ने सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) मामले में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को चिट्ठी भी लिखी थी. इसमें सुब्रमण्यम स्वामी (Subramanian Swamy) ने एक्टर की मौत की सीबीआई जांच की मांग की थी. स्वामी ने यह चिठ्ठी 15 जुलाई को लिखी थी जिसका पीएमओ की तरफ से जवाब भी आ चुका है. जवाब वाले लेटर में लिखा है कि सुब्रमण्यम स्वामी मुझे आपकी चिठ्ठी मिल गई है.

सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) की मौत को 1 महीने से ज्यादा का वक्त हो चुका है लेकिन अब तक मौत के पीछे की वजह सामने नहीं आ पाई है. फिल्म जगत के कुछ लोगों के साथ-साथ राजनीति से जुड़े दिग्गज भी सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) सुसाइड केस की सीबीआई जांच की मांग कर रहे हैं.

यह भी पढ़ें: Dil Bechara Movie Review: मौत के खौफ से उबरना सिखा रहे सुशांत सिंह राजपूत, आखिरी फिल्म में SSR ने जीता दिल

वहीं बीते दिनों सुब्रमण्यम स्वामी (Subramanian Swamy) अपने एक ट्वीट की वजह से सुर्खियों में आए थे. इस ट्वीट में सुब्रमण्यम स्वामी (Subramanian Swamy) ने बिना नाम लिए बॉलीवुड के तीन खानों (शाहरुख, आमिर और सलमान) पर हमला बोला था. सुब्रमण्यम स्वामी (Subramanian Swamy) ने इन तीनों की दुबई स्थित संपत्ति की जांच की मांग उठाई थी. सुब्रमण्यम स्वामी (Subramanian Swamy) का कहना है कि इस मामले की एसआईटी जांच की जानी चाहिए. उन्होंने सवाल उठाते हुए कहा कि क्या ये तीनों खान कानून से ऊपर हैं?

LIVE TV NN

NS

NS

First Published : 25 Jul 2020, 01:31:29 PM

For all the Latest Entertainment News, Bollywood News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.