logo-image

कंगना रनौत के खिलाफ ड्रग्स मामले में जांच करेगी मुंबई पुलिस

अनिल देशमुख ने कहा, विधायक सुनील प्रभु और प्रताप सरनाईक की अपील पर मैंने विधानसभा में जवाब दिया और कहा कि कंगना रनौत के अध्ययन सुमन के साथ रिश्ते थे, जिसने एक इंटरव्यू में कहा कि वह ड्रग्स लेती हैं.

Updated on: 11 Sep 2020, 11:02 AM

मुंबई:

कंगना रनौत और महाराष्ट्र सरकार के बीच विवाद अब इतना बढ़ चुका है कि इसका अंत होता अभी दिखाई नहीं दे रहा है. क्योंकि महाराष्ट्र के गृहमंत्री ने अध्ययन सुमन के एक पुराने इंटरव्यू के आधार पर मुंबई पुलिस से जांच कराने की बात कही है, जिसमें उन्होंने कंगना रनौत पर ड्रग्स लेने के आरोप लगाए थे. इससे पहले महाराष्ट्र कांग्रेस ने नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो से कंगना के खिलाफ जांच की अपील की थी. महाराष्ट्र के गृहमंत्री अनिल देशमुख ने कहा, विधायक सुनील प्रभु और प्रताप सरनाईक की अपील पर मैंने विधानसभा में जवाब दिया और कहा कि कंगना रनौत के अध्ययन सुमन के साथ रिश्ते थे, जिसने एक इंटरव्यू में कहा कि वह ड्रग्स लेती हैं और उन्हें भी इसके लिए मजबूर किया. मुंबई पुलिस इसकी जांच करेगी.

यह भी पढ़ें : कंगना ने सोनिया गांधी से पूछा- क्या आपकी सरकार संविधान को नहीं मानती?

अनिल देशमुख ने कहा, इस बात कि जांच मुंबई पुलिस करेगी. इसका निवेदन मैंने विधानसभा में किया. बता दें कि कंगना रनौत ने सुशांत सिंह राजपूत केस में मुंबई पुलिस की जांच पर बेबाकी से सवाल उठाए थे. इस मामले में जब ड्रग एंगल निकला, तो उन्होंने बॉलीवुड में ड्रग्स रैकेट के बारे में बात की और इसमें मुंबई पुलिस और महाराष्ट्र सरकार पर निशाना साधा था.

यह भी पढ़ें : हिमाचल महिला आयोग ने कंगना मामले में लिया संज्ञान
दरअसल, कंगना रनौत ने हाल में मुंबई की तुलना पाकिस्तान के अवैध कब्जे वाले कश्मीर (पीओके) से की थी, जिस पर सत्तारूढ़ शिवसेना ने नाराजगी जताई थी. शिवसेना नेता संजय राउत और कंगना के बीच काफी बयानबाजी हुई. कंगना ने कहा कि संजय राउत ने उन्हें मुंबई नहीं आने की धमकी दी है. शिवसेना विधायक प्रताप सरनाईक ने भी कहा था कि कंगना मुंबई आएंगी तो पार्टी की महिला कार्यकर्ता उनका मुंह तोड़ देंगी.