logo-image

कंगना ने सोनिया गांधी से पूछा- क्या आपकी सरकार संविधान को नहीं मानती?

कंगना रनौत (Kangana Ranaut) ने अब कांग्रेस (Congress) अध्यक्ष सोनिया गांधी (Sonia Gandhi) पर निशाना साधा है. कंगना ने ट्वीट किया कि सोनिया जी आप भी एक महिला हैं और आपकी आपकी महाराष्ट्र में सरकार है.

Updated on: 11 Sep 2020, 10:44 AM

मुंबई:

कंगना रनौत (Kangana Ranaut) ने अब कांग्रेस (Congress) अध्यक्ष सोनिया गांधी (Sonia Gandhi) पर निशाना साधा है. कंगना ने ट्वीट किया कि सोनिया जी आप भी एक महिला हैं और आपकी आपकी महाराष्ट्र में सरकार है. क्या आप अपनी ही सरकार से यह नहीं कह सकतीं कि वह एक महिला के साथ किस तरह का व्यवहार किया जा रहा है. क्या आपकी सरकार डॉ. आंबेडकर से संविधान को नहीं मानती है?

महाराष्ट्र सरकार और कंगना रनौत के विवाद में बीएमसी ने उनके दफ्तर में तोड़फोड दिया. बीएमसी ने कंगना के ऑफिस की बालकनी समेत कई हिस्सों को तोड़ दिया गया. कंगना रनौत जब 9 सितम्बर को मनाली से मुंबई वापसी की तो दफ्तर में मलबा मिला. वहीं, बीएमसी की तोड़फोड़ के बाद उन्होंने गुरूवार को जाकर इसका जायजा लिया. वहीं, बीएमसी की तोड़फोड़ को बॉम्बे हाईकोर्ट के आदेश पर रोका गया था.

कंगना रनौत ने ऑफिस का जाएजा लेने के बाद कहा, मेरे पास दफ्तर को दोबारा बनवाने के पैसे नहीं हैं. मैं अपने टूटे हुए ऑफिस से ही काम करूंगी. उन्होंने ने ट्वीट किया और लिखा- मैं मेरे ऑफिस को 15 जनवरी को खोला था. इसके थोड़े टाइम बाद कोरोना आ गया. बाकी कई लोगों की तरह मैंने भी तब से काम नहीं किया है. मेरे पास ऑफिस को दोबारा बनवाने के पैसे नहीं हैं. मैं अपने टूटे हुए ऑफिस से ही काम करूंगी और उसको ऐसे ही इस बात की निशानी बनाकर रखूंगी कि एक औरत ने दुनिया से टकराने का साहस दिखाया था.