logo-image

माधुरी दीक्षित ने लिया अनोखा चैलेंज, एक ही वीडियो में दिखाए 20 अंदाज

माधुरी दीक्षित (Madhuri Dixit) ने अपने सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर (Madhuri Dixit Video) किया है, जिसमें उन्होंने 20 फोटोज और 2 वीडियो चैलेंज किया है. माधुरी के इस पोस्ट में उनके कई गॉर्जियस लुक देखने को मिल रहे हैं.

Updated on: 13 Jun 2021, 05:03 PM

highlights

  • माधुरी ने एक वीडियो में दिखाए कई लुक
  • सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है वीडियो

नई दिल्ली:

बॉलीवुड की बेहतरीन एक्ट्रेसेस में शुमार माधुरी दीक्षित (Madhuri Dixit) सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. माधुरी की पॉपुलैरिटी का अंदाजा इसी से लगाया जा सकता है कि वे जब भी अपनी कोई वीडियो व तस्वीर शेयर करती हैं, वह झट से सोशल मीडिया पर वायरल हो जाती है. वे आए दिन अपनी तस्वीरों और वीडियो के जरिए फैंस से कनेक्टेड रहती हैं. उनकी एक्टिंग से लेकर उनकी अदाओं तक का हर कोई दीवाना है. माधुरी दीक्षित का एक वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है और फैंस का प्यार बटोर रहा है. 

ये भी पढ़ें- अंडरटेकर को हराने वालों में अक्षय कुमार का भी नाम, यहां हुआ था मुकाबला

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Madhuri Dixit (@madhuridixitnene)

उन्होंने अपने सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर (Madhuri Dixit Video) किया है, जिसमें उन्होंने 20 फोटोज और 2 वीडियो चैलेंज किया है. माधुरी के इस पोस्ट में उनके कई गॉर्जियस लुक देखने को मिल रहे हैं. माधुरी दीक्षित (Madhuri Dixit Dance) ने यह पोस्ट अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है. वीडियो में आप देख सकते हैं कि माधुरी 20 ग्लैमरस आउटफिट में नजर आती हैं और इसी बीच उनके 2 वीडियो की झलक भी देखने को मिलती है. 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Madhuri Dixit (@madhuridixitnene)

वीडियो को शेयर करते हुए माधुरी ने लिखा कि ‘झलकियां #20Photos2VideosChallenge'. एक्ट्रेस के इस पोस्ट को उनके फैन्स द्वारा खूब पसंद किया जा रहा है. वे इस पर कमेंट के जरिए अपनी-अपनी प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं. एक सोशल मीडिया यूजर ने माधुरी की पोस्ट पर कमेंट करते हुए लिखा कि ‘एवरग्रीन ब्यूटी'. तो वहीं एक दूसरे यूजर ने लिखा कि ‘मैम आप जितनी खूबसूरत दूसरी कोई नहीं है'.

ये भी पढ़ें- सुशांत की बरसी से पहले अंकिता ने शेयर किया इमोशनल पोस्ट, लिखा- दूरी मायने नहीं रखती क्योंकि…

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Madhuri Dixit (@madhuridixitnene)

इससे पहले माधुरी ने अपने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया था, जिसमें वे लता मंगेशकर के गाने ‘अजीब दास्तां है ये' पर एक्सप्रेशन देती नजर आईं थीं. इन दिनों माधुरी ‘डांस दीवाने 3' में जज बनकर लोगों का दिल जीत रही हैं. माधुरी दीक्षित के प्रोजेक्ट्स की बात करें तो वह इन दिनों रियलिटी शो डांस दीवाने 3 को जज कर रही हैं. माधुरी को पिछली बार करण जौहर की फिल्म कलंक में देखा गया था. कलंक बॉक्स ऑफिस पर फ्लॉप हुई थी.