News Nation Logo
Banner

सुशांत की बरसी से पहले अंकिता ने शेयर किया इमोशनल पोस्ट, लिखा- दूरी मायने नहीं रखती क्योंकि…

अंकिता लोखंडे और सुशांत को शो पवित्र रिश्ता से पहचान मिली थी. पर्दे की प्रेम कहानी हकीकत में भी बदल गई थी. अंकिता और सुशांत की शादी तक की अफवाहें उड़ चुकी हैं. ऐसे में अब सुशांत की पहली बरसी से पहले अंकिता ने खुद की एक फोटो शेयर की है.

News Nation Bureau | Edited By : Karm Raj Mishra | Updated on: 13 Jun 2021, 01:47:30 PM
Ankita Lokhande

Ankita Lokhande (Photo Credit: फोटो- @lokhandeankita Instagram)

highlights

  • सुशांत की बरसी से पहले अंकिता का पोस्ट वायरल
  • अंकिता ने अपने पोस्ट में लिखा- दूरी मायने नहीं रखती
  • शो 'पवित्र रिश्ता' से करीब आए थे सुशांत-अंकिता

नई दिल्ली:

दिवंगत एक्टर सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) की कल यानी 14 जून को पहली बरसी है. सुशांत के फैन्स उनसे जुड़ी यादों को शेयर कर रहे हैं. इसी बीच एक्ट्रेस अंकिता लोखंडे (Ankita Lokhande) ने एक पोस्ट शेयर किया है, जो कि काफी वायरल हो रहा है. अंकिता लोखंडे और सुशांत को एकता कपूर (Ekta Kapoor) के शो पवित्र रिश्ता (Pavitra Rishta) से पहचान मिली थी. इस धारावाहिक में दोनों लीड रोल में थे. पर्दे की प्रेम कहानी हकीकत में भी बदल गई थी. अंकिता और सुशांत की शादी तक की अफवाहें उड़ चुकी हैं. ऐसे में अब सुशांत की पहली बरसी से पहले अंकिता ने खुद की एक फोटो शेयर की है.

ये भी पढ़ें- ट्रेंड किया BoycottKareenaKhan, यूजर बोले- तैमूर की मां नहीं बन सकती सीता

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Ankita Lokhande (@lokhandeankita)

अंकिता लोखंडे ने जो फोटो शेयर की है उसमें वह समुद्र के किनारे खड़ी दिख रही हैं, एक्ट्रेस रेड जैकेट और लोअर में दिख रही हैं. फोटो में काफी बादल भी देखे जा सकते हैं, ऐसा लग रहा है कि वह मौसम का मजा ले रही हैं. लेकिन एक्ट्रेस ने इस फोटो के साथ जो कैप्शन लिखा है वो सबका ध्यान खींच रहा है. एक्ट्रेस ने फोटो शेयर करते हुए लिखा है कि दूरी मायने नहीं रखती, क्योंकि दिन के अंत में, हम सब एक ही आसमान के नीचे हैं. 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Ankita Lokhande (@lokhandeankita)

लोग कयास लगा रहे हैं कि अंकिता इस पोस्ट के जरिए सुशांत के फैंस को खास मैसेज दे रही हैं. फैंस अंकिता की इस पोस्ट तरह तरह से कमेंट कर रहे हैं और फोटो को काफी पसंद भी कर रहे हैं. इससे पहले अंकिता ने दिवंगत अभिनेता सुशांत की पहली पुण्यतिथि से पहले शो पवित्र रिश्ता से दो मोनोक्रोमैटिक फैन-एडिटेड वीडियो पोस्ट किए थे. उन्होंने शो के पुराने क्लिप को 'परिणीता' का सॉन्ग, 'पीयू बोले पिया बोले' के साथ साझा शेयर किया था. 

ये भी पढ़ें- 'खतरों के खिलाड़ी 11' का प्रोमो रिलीज, सामने आया जंग का मैदान

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Ankita Lokhande (@lokhandeankita)

बता दें कि दोनों ने लगभग 6 साल तक रिश्ते में रहने के बाद 2016 में अलग होने का फैसला किया. सुशांत सिंह राजपूत की अचानक मौत के बाद अंकिता उन्हें लेकर अक्सर खुलकर बात करती आई हैं. एक्टर की मौत के बाद उनके परिवार का समर्थन करने से लेकर उसके लिए हर मौके पर न्याय की मांग करने तक हर मौके पर अंकिता लोखंडे आगे रहीं. हालांकि ऐसे कई मौके आए सुशांत के फैन्स ने अंकिता को ट्रोल किया, लेकिन इसके बाद भी अंकिता ने कुछ नहीं कहा है.

First Published : 13 Jun 2021, 01:26:25 PM

For all the Latest Entertainment News, Bollywood News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.