News Nation Logo

'खतरों के खिलाड़ी 11' का प्रोमो रिलीज, सामने आया जंग का मैदान

इस प्रोमो की बात करें तो इसमें शो के होस्ट और बॉलीवुड के एक्शन डायरेक्टर रोहित शेट्टी खतरनाक अंदाज में नजर आ रहे हैं. इससे ये पता चलता है कि केप टाउन का खूबसूरत मैदान अब बहुत जल्द युद्ध के मैदान में बदलने वाला है.

News Nation Bureau | Edited By : Karm Raj Mishra | Updated on: 13 Jun 2021, 11:03:03 AM
Khatron Ke Khiladi 11

Khatron Ke Khiladi 11 (Photo Credit: फोटो- @itsrohitshetty Instagram)

highlights

  • खतरों के खिलाड़ी 11 का प्रोमो रिलीज
  • रोहित शेट्टी खतरनाक स्टंट करते नजर आए
  • 13 कंटेस्टेंट अपने-अपने डर का सामना करते नजर आएंगे

नई दिल्ली:

टीवी की दुनिया के मोस्ट अवेटेट रियाटिली शो 'खतरों के खिलाड़ी 11' (Khatron Ke Khiladi 11) की पहली झलक को रोहित शेट्टी (Rohit Shetty) ने रिलीज कर दिया है. 'खतरों के खिलाड़ी 11' (Khatron Ke Khiladi 11)  का पहला प्रोमो सामने आ चुका है. जिसमें धमाकेदार एक्शन और स्टंट के साथ 'डर वर्सेज डेयर' का मैदान-ए-जंग नजर आ रहा है. इस बार शो की थीम डर वर्सेज डेयर का बैटलग्राउंड हैं जहां 13 कंटेस्टेंट अपने-अपने डर का सामना करते नजर आएंगे. इस नए सीजन में लार्जर दैन लाइफ वाले डेयरडेविल स्टंट देखने को मिलेंगे जहां कंटेस्टेंट को अपने डर का सामना करना होगा.

ये भी पढ़ें- सनी लियोनी ने कंगना के गाने पर लगाए ठुमके, फैन्स बोले- पूरा लंदन ठुमकदा

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Rohit Shetty (@itsrohitshetty)

इस शो के पहले प्रोमो में दिख रहा है रोहित शेट्टी एक जीप में चीता के साथ बैठे नजर आ रहे हैं. खतरों के खिलाड़ी 11 का प्रोमो रोहित शेट्टी ने अपने सोशल अकाउंट पर शेयर किया है. जिसमें वो कहते दिखाई दे रहे हैं कि 'ये कोई आम बैटल ग्राउंड नहीं है. यहां ना कोई बहाना, ना कोई रहम और ना कोई सरेंडर. यहां कदम-कदम पर बढ़ेगा डर और डेयर के वॉरियर्स देगें उसे कड़ी टक्कर. ये है डर और डेयर का बैटल ग्राउंड... वेलकम टू केपटाउन.' 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Rohit Shetty (@itsrohitshetty)

इस प्रोमो की बात करें तो इसमें शो के होस्ट और बॉलीवुड के एक्शन डायरेक्टर रोहित शेट्टी खतरनाक अंदाज में नजर आ रहे हैं. इससे ये पता चलता है कि केप टाउन का खूबसूरत मैदान अब बहुत जल्द युद्ध के मैदान में बदलने वाला है. रोहित ने प्रोमो में बताया है कि इस बार शो की थीम डर वर्सेज डेयर का बैटलग्राउंड है. जहां 13 कंटेस्टेंट अपने अपने डर का सामना करते नजर आएंगे.

ये भी पढ़ें- IAS की तैयारी कर रहे छात्रों के लिए सोनू सूद की नई पहल, देंगे मुफ्त कोचिंग 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Rohit Shetty (@itsrohitshetty)

इस बार KKK11 में कंटेस्टेंट के तौर पर राहुल वैद्य, अर्जुन बिजलानी, अभिनव शुक्ला, दिव्यांका त्रिपाठी आस्था गिल, सौरभ राज जैन, महक चहल, अनुष्का सेन, श्नेता तिवारी, सना मकबुल, निक्की तंबोली, विशाल आदित्य सिंह और वरुण सूद नजर आने वाला हैं. बता दें कि ये स्टार्स पिछले महीने ही केप टाउन पहुंच चुकें हैं जहां इनके बीच खतरों का खेल शुरू हो चुका है.

First Published : 13 Jun 2021, 11:03:03 AM

For all the Latest Entertainment News, Bollywood News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.