logo-image

अंडरटेकर को हराने वालों में अक्षय कुमार का भी नाम, यहां हुआ था मुकाबला

अक्षय कुमार के जीवन की बेहतरीन फिल्मों में शुमार 'खिलाड़ियों का खिलाड़ी' (Khiladiyon Ka Khiladi) के 25 साल पूरे हो रहे हैं. खिलाड़ी कुमार ने इस मौके पर एक पोस्ट शेयर करके खुशी जताई है. फिल्म में अक्षय के साथ रेखा और रवीना टंडन लीड रोल में थी.

Updated on: 13 Jun 2021, 04:36 PM

highlights

  • अंडरटेकर को हराने वालों में अक्की भी शामिल
  • 'खिलाड़ियों का खिलाड़ी' में अंडरटेकर को हराया था
  • 'खिलाड़ियों का खिलाड़ी' के 25 साल हुए

नई दिल्ली:

बॉलीवुड के मशहूर एक्टर अक्षय कुमार (Akshay Kumar) हमेशा सुर्खियों में बने रहते हैं. एक्टर कभी फिल्मों की वजह से तो कभी जरूरतमंदों की मदद की वजह से फैन्स के बीच छाए रहते हैं. खिलाड़ी कुमार (Akshay Kumar) सोशल मीडिया पर हमेशा अपने इवेंट्स की जानकारियां शेयर करते हैं. जिससे वे अपने फैन्स के साथ जुड़े रहें और उनके फैन्स भी अपडेट रहें. अक्की के जीवन की बेहतरीन फिल्मों में शुमार 'खिलाड़ियों का खिलाड़ी' (Khiladiyon Ka Khiladi) के 25 साल पूरे हो रहे हैं. खिलाड़ी कुमार ने इस मौके पर एक पोस्ट शेयर करके खुशी जताई है. फिल्म में अक्षय के साथ रेखा और रवीना टंडन लीड रोल में थी.

ये भी पढ़ें- सुशांत की बरसी से पहले अंकिता ने शेयर किया इमोशनल पोस्ट, लिखा- दूरी मायने नहीं रखती क्योंकि… 

फिल्म अक्की ने रेखा के साथ भी रोमांस किया था.  यह फिल्म खासतौर पर इसलिए फेमस है क्योंकि इसमें अक्षय कुमार की फाइट WWF के चैंपियन रेसलर द अंडरटेकर (The Undertaker) के साथ दिखाई गई थी. फिल्म में अक्षय कुमार इस फाइट को जीत लेते हैं. मतलब जबरदस्त लड़ाई में अक्षय कुमार अंडरटेकर को हरा देते हैं. फिल्म के 25 साल पूरे होने के मौके पर अक्षय कुमार ने एक मजेदार पोस्ट शेयर किया है जो खूब वायरल हो रहा है. 

अक्षय कुमार (Akshay Kumar) ने ट्विटर पर एक पोस्ट को शेयर किया है, जिसमें लिखा है, 'जिसने भी अंडरटेकर (Undertaker) को हराया वो हाथ ऊपर करें'. इस पोस्ट में ब्रॉक लेसनर, ट्रिपल एच, रोमन रेंस के साथ-साथ अक्षय कुमार की भी फोटो लगी हुई है. दरअसल, 'खिलाड़ियों का खिलाड़ी' (Khiladiyon Ka Khiladi) फिल्म में अंडरटेकर (Undertaker) को अक्षय कुमार (Akshay Kumar) ने मात दी थी. इसी पोस्ट में अक्षय ने फिल्म में अंडरटेकर का रोल करने वाले रेसलर का नाम भी फैन्स को बताया है.

अक्षय कुमार (Akshay Kumar) ने लिखा कि 'कल 'खिलाड़ियों का खिलाड़ी' (Khiladiyon Ka Khiladi) की रिलीज के 25 साल पूरे होने पर एक प्रफुल्लित करने वाला नोट. मजेदार तथ्य यह है कि इस फिल्म में अंडरटेकर (Undertaker) के रोल को रेसलर ब्रायन ली (Wrestler Brian Lee) ने निभाया था.'

ये भी पढ़ें- ट्रेंड किया BoycottKareenaKhan, यूजर बोले- तैमूर की मां नहीं बन सकती सीता

वर्क फ्रंट की बात करें तो अक्षय कुमार पिछली बार फिल्म 'लक्ष्मी' में नजर आए थे. अब उनकी कई फिल्में रिलीज होने के लिए तैयार है. अक्षय की 'सूर्यवंशी' और 'बेल बॉटम' रिलीज के लिए तैयार हैं. इसके बाद अक्षय कुमार की 'अतरंगी रे', 'बच्चन पांडे' जैसी फिल्में रिलीज होंगी. साथ ही अक्षय कुमार 'पृथ्वीराज', 'रक्षा बंधन' और 'राम सेतु' जैसी फिल्मों में भी काम कर रहे हैं.