logo-image

तीसरी बार प्रेग्नेंट हैं लीजा हेडन, बेबी बंप फ्लॉन्ट करते हुए Photo वायरल

लीजा हेडन (Lisa Haydon) ने अपने नए फोटोशूट की तस्वीर सोशल मीडिया पर शेयर की है जो वायरल हो रही है. इन तस्वीरों में लीजा हेडन बेबी बंप फ्लॉन्ट करती हुई दिखाई दे रही हैं

Updated on: 17 Mar 2021, 11:38 AM

highlights

  • लीजा हेडन तीसरी बार प्रेग्नेंट हैं
  • लीजा ने बेबी बंप के साथ फोटोशूट करवाया है
  • लीजा की तस्वीर सोशल मीडिया पर छाई है

नई दिल्ली:

बॉलीवुड की फेमस एक्ट्रेस लीजा हेडन (Lisa Haydon) तीसरी बार मम्मी बनने वाली हैं. हाल ही में लीजा हेडन (Lisa Haydon) ने अपने नए फोटोशूट की तस्वीर सोशल मीडिया पर शेयर की है जो वायरल हो रही है. इन तस्वीरों में लीजा हेडन बेबी बंप फ्लॉन्ट करती हुई दिखाई दे रही हैं. लीजा हेडन (Lisa Haydon) सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और अक्सर अपनी तस्वीरें और वीडियो शेयर कर फैंस के साथ जुड़ी रहती हैं. तीसरी बार मम्मी बनने वालीं लीजा हेडन (Lisa Haydon) अपनी प्रेग्नेंसी के दौरान भी सोशल मीडिया पर अपना जलवा दिखाती रहती हैं. लेटेस्ट फोटोशूट में लीजा जम्पसूट पहने नजर आ रही हैं जिसमें उनका बेबी बंप साफ-साफ नजर आ रहा है. 

यह भी पढ़ें: परिणीति ने शेयर किया 'Saina' से जुड़ा Video, कही हैरान करने वाली बात

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Lisa Lalvani (@lisahaydon)

लीजा हेडन (Lisa Haydon) ने तस्वीर शेयर करते हुए लिखा, 'कभी-कभी मुझे सच में यह पता नहीं होता कि बच्चा कितना बढ़ रहा है और कितना क्रोइसैन और पिज्जा है...' लीजा की इस तस्वीर पर फैंस से लेकर बॉलीवुड सेलेब्स तक सभी अपना रिएक्शन दे रहे हैं और कमेंट करते हुए लीजा को बधाई भी दे रहे हैं. तस्वीर में लीजा हेडन (Lisa Haydon) का लुक काफी कूल लग रहा है. लीजा की तस्वीर को अब तक लाखों व्यूज मिल चुके हैं. इससे पहले भी लीजा बेबी बंप फ्लॉन्ट करते हुए तस्वीरें शेयर कर चुकी हैं.

यह भी पढ़ें: सारा ने स्पेशल अंदाज में कहा 'Good Morning', Video हो रहा है वायरल

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Lisa Lalvani (@lisahaydon)

लीजा हेडन (Lisa Haydon) ने अपनी तीसरी प्रेग्नेंसी की खबर फैंस के साथ एक वीडियो के जरिए शेयर की थी. वीडियो में लीजा अपने बेटे से बात करती हुई दिखाई दे रही हैं. इस दौरान लीजा ने वीडियो में अपने बेटे से पूछा कि 'मम्मा की टमी में क्या है' तो उनके बेटे ने जवाब दिया, 'एक छोटी बहन...' लीजा हेडन (Lisa Haydon) के करियर की बात करें तो वह 'आयशा', 'हाउसफुल 3', 'क्वीन' और 'द शौकीन्स' जैसी फिल्मों में नजर आ चुकीं हैं. कंगना के साथ फिल्म 'क्वीन' में लीजा हेडन को कंगना के साथ काफी पसंद किया गया था. लीजा हेडन ने 29 अक्टूबर 2016 को अपने लॉन्ग टाइम ब्वॉयफ्रेंड डिनो ललवानी से शादी की थी. डिनो पाकिस्तानी मूल के ब्रिटिश एंटरप्रेन्योर गुल्लू ललवानी के बेटे हैं.