News Nation Logo

Pledge to donate organs : Vijay Deverakonda ने किया ऐसा काम, मरने के बाद भी एक्टिंग के अलावा इसलिए किए जाएंगे याद

News Nation Bureau | Edited By : Pallavi Tripathi | Updated on: 17 Nov 2022, 11:06:46 PM
vijay deverakonda

Vijay Deverakonda to donate organs (Photo Credit: Social Media)

highlights

  • विजय देवरकोंडा अपने अंग करेंगे दान
  • मां माधवी देवरकोंडा भी देंगी साथ
  • एक्टर ने दूसरों को भी किया मोटिवेट

नई दिल्ली:  

साउथ सिनेमा के जाने-माने स्टार विजय देवरकोंडा हाल ही में फिल्म 'लाइगर' में दिखाई दिए थे. हालांकि, उनकी ये मूवी बॉक्स ऑफिस पर बुरी तरह पिट गई. वहीं, आने वाले दिनों में भी उनके पास कई फिल्में हैं. लेकिन फिलहाल हम उनके प्रोजेक्ट्स के बारे में बात नहीं करने वाले हैं. बल्कि आपको देवरकोंडा के उस कदम के बारे में बताने वाले हैं, जिसके लिए उन्हें हर तरफ से सराहना मिल रही है. आपको बता दें कि उन्होंने ये फैसला अकेले नहीं किया है, बल्कि उनकी मां ने भी उनका पूरा साथ दिया है. 

यह भी पढ़ें- Brahmastra 2 : Vijay Deverakonda के हाथ में कभी था ही नहीं ये मौका, अब हुआ खुलासा

विजय और उनकी मां माधवी देवरकोंडा हाल ही में एक इवेंट में पहुंचे थे. जहां एक्टर ने बताया कि उन्होंने और उनकी मां ने अपने अंक दान करने का फैसला किया है. उन्होंने कहा, "डॉक्टर मुझे बताते हैं कि डोनर्स की वजह से ही बहुत सारी सर्जरी हो रही हैं. यह अविश्वसनीय है कि इतने सारे लोग लोगों के लिए दान कर रहे हैं. यह एक खूबसूरत चीज है."

उन्होंने कहा, "उसी समय डॉक्टर इस बारे में बात कर रहे थे कि दक्षिण एशियाई देशों में तुलनात्मक रूप से अंग दान कैसे कम है. मैं भी अपने सभी अंग दान करूंगा. मैं अपने जीवन के बाद अपने अंगों को किसी का हिस्सा बनाना पसंद करूंगा. मुझे अपने अंगों को बर्बाद करने का कोई मतलब नहीं दिखता. मैं फिट रहता हूं और खुद को स्वस्थ रखता हूं...मेरी मां और मैंने अंग दान करने के लिए खुद को रजिस्टर कराया है.' मैं सभी को अंगदान के विचार के लिए खुले रहने के लिए पहल करता हूं.” फैंस एक्टर के इस कदम के लिए उनकी काफी तारीफ कर रहे हैं.

यह भी पढ़ें- Ananya Panday के साथ Vijay Deverakonda को ये हरकत कर आया मजा

खैर, अब आपको बताते चलें कि एक्टर आने वाले दिनों में फिल्म 'कुशी' में दिखने वाले हैं. जिसमें सामंथा रुथ प्रभु उनके साथ लीड रोल में रहेंगी. शिवा निरवाना के निर्देशन में बनी ये मूवी एक रोमांटिक-कॉमेडी प्रोजेक्ट होने वाला है. रिपोर्ट्स के मुताबिक, इसकी रिलीज डेट 23 दिसम्बर, 2022 होने वाली है. ऐसे में उनके फैंस काफी ज्यादा एक्साइटेड हैं.

First Published : 17 Nov 2022, 11:06:46 PM

For all the Latest Entertainment News, Bollywood News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.