logo-image

Brahmastra 2 : Vijay Deverakonda के हाथ में कभी था ही नहीं ये मौका, अब हुआ खुलासा

साउथ स्टार विजय देवरकोंडा बीते दिनों अपनी और बॉलीवुड एक्ट्रेस अनन्या पांडे की फिल्म 'लाइगर' की वजह से चर्चा में थे.

Updated on: 08 Nov 2022, 03:01 PM

highlights

  • विजय को 'ब्रह्मास्त्र 2' ऑफर होने की बात निकली झूठी
  • देवरकोंडा नहीं बनेंगे देव
  • इस बात का ऐसे हुआ खुलासा

नई दिल्ली:

साउथ स्टार विजय देवरकोंडा बीते दिनों अपनी और बॉलीवुड एक्ट्रेस अनन्या पांडे की फिल्म 'लाइगर' की वजह से चर्चा में थे. जिसका दोनों ने प्रमोशन तो खूब किया, लेकिन फिल्म बॉक्स ऑफिस पर नहीं चली. ऐसे में कलाकारों को लोगों की तरफ से खूब खरी-खोटी भी सुननी पड़ी. वहीं, बीते दिनों खबर आ रही थी कि विजय को फिल्म 'ब्रह्मास्त्र 2' में कास्ट किए जाने की तैयारी चल रही है. जिसमें वो देव का किरदार निभाते नजर आएंगे. लेकिन फिलहाल इस पर जो सफाई सामने आयी है, उसे सुनने के बाद लग रहा है कि उनके पास ये मौका कभी था ही नहीं. 

यह भी पढ़ें- Ananya Panday के साथ Vijay Deverakonda को ये हरकत कर आया मजा

फिल्म से जुड़े करीबी सूत्र ने इस बारे में जानकारी दी है. जिसमें उन्होंने बताया, 'क्या कोई इन फैंटसी वोमिट्स पर विश्वास भी करता है? अगर मैं एक राइटर होता, तो मेरा हंसते-हंसते बुरा हाल हो जाता. लोगों को ब्रह्मास्त्र 2 के लिए हर तीन दिन में नए हीरो चुनने दो. टीम इसकी घोषणा तब करेगी, जब उन्हें एक्टर मिल जाएगा.' ये बयान सुनकर विजय के फैंस काफी हैरान हैं. 

यह भी पढ़ें- Bollywood Boycott के बाद अब साउथ पर भी मंडराया खतरा, Vijay Deverakonda हैं वजह!

'लाइगर' के फ्लॉप होने के बाद न केवल विजय को ट्रोलिंग का सामना करना पड़ा. बल्कि इसके साथ-साथ उनसे ये भी सवाल किया जा रहा है कि उनका 'कमबैक' कब होगा. इस पर बीते दिनों विजय ने खुद प्रतिक्रिया दी. उन्होंने कहा, 'मैं जहां भी जाता हूं, फैंस पूछते रहते हैं- अन्ना, आपको कमबैक की जरूरत है. मैं उन्हें बताना चाहता हूं कि मैं कहीं गया नहीं हूं.' उनका ये बयान काफी ज्यादा सुर्खियों में आ गया था. आपको बताते चलें कि एक्टर आने वाले दिनों में फिल्म 'कुशी' में दिखने वाले हैं. शिवा निर्वाना के निर्देशन में बनी ये एक तेलुगू भाषी रोमांटिक-कॉमेडी फिल्म है.