logo-image

Ananya Panday के साथ Vijay Deverakonda को ये हरकत कर आया मजा

विजय देवरकोंडा (Vijay Deverakonda) और अनन्या पांडे (Ananya Panday) की फिल्म 'लाइगर' (Liger) जल्द ही पर्दे पर रिलीज होने वाली है. लेकिन आज हम इस बारे में बात नहीं करेंगे, बल्कि आपको विजय के दिए एक बयान के बारे में बताएंगे.

Updated on: 24 Aug 2022, 02:53 PM

नई दिल्ली:

विजय देवरकोंडा (Vijay Deverakonda) और अनन्या पांडे (Ananya Panday) की फिल्म 'लाइगर' (Liger) जल्द ही पर्दे पर रिलीज होने वाली है. ऐसे में ये फिल्म और इसमें दिखने वाले कलाकार लगातार सुर्खियों में बने हुए हैं. लेकिन आज हम इस फिल्म की बात नहीं करेंगे. बल्कि आपको उस किस्से के बारे में बताएंगे, जो फिल्म के सेट से जुड़ा है. जिस दौरान विजय को अनन्या (Ananya Panday overdrama) के ड्रामे का पता चला. इस बात का खुलासा उन्होंने खुद किया है. जिस बारे में हम आपको बताने वाले हैं. 

हद से ज्यादा ड्रामेबाज है अनन्या

विजय देवराकोंडा ने फिल्म की शूटिंग के समय को याद किया. विजय देवराकोंडा ने कहा कि अनन्या पांडे में काफी एनर्जी है. मैं आम तौर पर सुस्त रहता हूं. लाइगर फिल्म में मेरे अंदर जितनी चुस्ती-फुर्ती दिख रही है, वास्तव में मैं उतना उर्जावान नहीं हूं. बल्कि इस मामले में अनन्या काफी आगे है. दरअसल, विजय देवराकोंडा से शूटिंग के समय के बारे में पूछा गया था कि अनन्या सेट पर किस तरह से पेश आती है. इस पर विजय ने कहा कि अनन्या पांडे हद से ज्यादा ड्रामेबाज है. उसके अंदर कमाल की एनर्जी है. मुझे उसके लेवल में आने के लिए 2-3 दिन लग गए, लेकिन एक बार उसके साथ घुल-मिल गया तो सब आसान हो गया. इस फिल्म में विजय टाइटल कैरेक्टर प्ले कर रहे हैं, तो अनन्या के किरदार का नाम तान्या है.

विजय के साथ माइक टायसन का दमदार रोल

लाइगर फिल्म 25 अगस्त को सिनेमाघरों में रिलीज हो रही है. इस फिल्म में तेलुगु फिल्मों के तेजी से उभरते सितारे विजय देवराकोंडा लीड रोड में हैं. उनके साथ अनन्या पांडे फीमेल लीड रोल कर रही हैं. इसके अलावा फिल्म में माइक टायसन का भी दमदार रोल है. माइक पहली बार किसी भारतीय फिल्म में रोल कर रहे हैं. फिल्म में राम्या कृष्णन, रोनित रॉय और मकरंद देशपांडे जैसे सितारे भी हैं. राम्या कृष्णन फिल्म में विजय के किरदार की मां का रोल कर रही हैं. इस फिल्म का निर्देशन पुरी जगन्नाथ कर रहे हैं, तो हिंदी में 'शर्त' और 'बुड्ढा होगा तेरा बाप' जैसी फिल्में बना चुके हैं. उन्हें तेलुगु सिनेमा के भरोसे मंद डायरेक्टर्स में गिना जाता है.