logo-image

तेलुगु अभिनेत्री लक्ष्मी मांचू ने बनाया अपना खुद का यूट्यूब चैनल

तेलुगु अभिनेत्री लक्ष्मी मांचू ने बनाया अपना खुद का यूट्यूब चैनल

Updated on: 07 Aug 2021, 07:50 PM

हैदराबाद:

तेलुगु अभिनेत्री लक्ष्मी मांचू ने इस महीने की शुरूआत में अपना खुद का यूट्यूब चैनल लॉन्च किया है। अभिनेत्री को लगता है कि डिजिटल दुनिया का अधिकतम लाभ उठाने का यह सबसे अच्छा समय है।

हालांकि अभिनेत्री को हमेशा इस उद्यम को शुरू करने के लिए कहा गया था, लेकिन उन्होंने इसे शुरू करने के लिए सही समय का इंतजार किया।

लक्ष्मी ने आईएएनएस को बताया, मुझे वर्षों से एक यूट्यूब चैनल शुरू करने के लिए कहा जा रहा था। मैंने पहले नहीं देखा था कि मैं इसे लेकर और क्या वैल्यू ला सकती हूं, लेकिन अब दुनिया को और अधिक डिजिटल होते हुए देखते हुए, मुझे लगा कि यह काम शुरू करने का एक अच्छा माध्यम है। मैं एक नई यात्रा के लिए वास्तव में उत्साहित हूं।

यह पूछे जाने पर कि चैनल पर कंटेंट का फोकस क्या होगा, इस पर लक्ष्मी ने मजाक में जवाब देते हुए कहा, मुख्य फोकस स्पष्ट रूप से मैं होने जा रही हूं!

वह आगे बताती हैं, मैं अलग-अलग चीजों पर कुछ सीरीज बनाने जा रही हूं, जिनके बारे में हम बात कर सकते हैं और मैं सुझावों के लिए भी तैयार हूं।

लक्ष्मी एक डिजिटल प्लेटफॉर्म के लिए एक कुकरी शो भी होस्ट करती हैं जहां वह सेलिब्रिटी मेहमानों को आमंत्रित करती हैं, जहां विभिन्न प्रकार का खाना बनाया जाता है।

अभिनेत्री डिजिटल रूप से विचित्र कंटेंट बनाने पर ध्यान केंद्रित कर रही है। उनके पास इसका एक कारण भी है।

अभिनेत्री ने कहा, अब पहले से कहीं अधिक लोग टेलीविजन के बजाय अपने फोन पर हैं और मुझे लगता है कि यह वह माध्यम है, जो धीरे-धीरे उनके मनोरंजन का मुख्य स्रोत बन गया है। इसलिए, लक्ष्मी मांचू हर जगह है। आप मुझे नकार नहीं कर सकते!

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.