News Nation Logo

राहुल गांधी के PM बनने पर KRK की भविष्यवाणी, कही ये बात

हाल ही में केआरके (KRK) ने कांग्रेस नेता राहुल गांधी (Rahul Gandhi) को लेकर भी एक भविष्यवाणी की है. जिसमें उन्होंने बताया कि राहुल गांधी कब देश के प्रधानमंत्री बनेंगे. हालांकि केआरके का ये ट्वीट किसी भी कांग्रेसी को पसंद नहीं आ सकता. 

News Nation Bureau | Edited By : Karm Raj Mishra | Updated on: 11 Jul 2021, 10:58:32 AM
KRK Rahul Gandhi

KRK Rahul Gandhi (Photo Credit: News Nation)

highlights

  • केआरके ने राहुल गांधी पर भविष्यवाणी की
  • केआरके की बात कांग्रेसियों को पसंद नहीं आएगी
  • मोदी सरकार पर अक्सर तंज कसते रहते हैं केआरके

नई दिल्ली:

कमाल आर खान (Kamaal R Khan) यानी कि केआरके (KRK) हमेशा अपने बयानों को लेकर सुर्खियों में रहते हैं. कई बार तो वह सोशल मीडिया पर ऐसे ट्वीट करते हैं कि लोग उनकी क्लास लगा देते हैं. अब हाल ही में फिर कुछ ऐसा ही हुआ कि केआरके सबके निशाने पर आ गए हैं. दरअसल केआरके (KRK) ने अलग-अलग मुद्दों पर अपनी भविष्यवाणी की है. हाल ही में केआरके ने कांग्रेस नेता राहुल गांधी (Rahul Gandhi) को लेकर भी एक भविष्यवाणी की है. जिसमें उन्होंने बताया कि राहुल गांधी कब देश के प्रधानमंत्री बनेंगे. हालांकि केआरके का ये ट्वीट किसी भी कांग्रेसी को पसंद नहीं आ सकता. 

ये भी पढ़ें- HBD: कुमार गौरव की पहली फिल्म सुपरहिट, फिर भी नहीं चला करियर, अब ऐसे कमाते हैं करोड़ों

केआरके ने अपने ट्वीट में लिखा कि सोनिया गांधी के इस दुनिया से जाने के बाद राहुल गांधी देश के प्रधानमंत्री बनेंगे. केआरके का ये ट्वीट भले ही राहुल गांधी के समर्थन में किया गया हो, लेकिन इस ट्वीट को कोई भी कांग्रेसी पसंद नहीं कर सकता. सोनिया गांधी राहुल गांधी की मां हैं, और मौजूदा समय में कांग्रेस की अंतरिम अध्यक्ष भी हैं. केआरके के इस ट्वीट से लगता है कि सोनिया गांधी की वजह से राहुल गांधी को आगे बढ़ने का मौका नहीं मिल पा रहा है. लेकिन ऐसा कतई नहीं है राहुल गांधी कांग्रेस पार्टी के अध्यक्ष रह चुके हैं. और उनके अध्यक्ष पद से इस्तीफा देने के बाद ही सोनिया गांधी को अंतरिम अध्यक्ष चुना गया था.

केआरके सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं और अक्सर मोदी सरकार को कटघरे में खड़ा करने की कोशिश करते रहते हैं. इससे पहले उन्होंने मोदी सरकार पर टॉन्ट कसते हुए एक पोस्ट किया था, जिसमें उन्होंने राहुल गांधी का नाम लेते हुए मोदी सरकार को खूब खरी-खोटी सुनाई. एक्टर ने कहा- कि कोरोना से लेकर कुंभ और लॉकडाउन के जिम्मेदार तो राहुल गांधी हैं. 

ये भी पढ़ें- 'मां को मेरी गंदी फोटोज भेजी', प्रत्युषा पॉल को मिली रेप की धमकी, मामला दर्ज

उन्होंने अपने पोस्ट में कहा था कि ‘मैं इस बात से सहमत हूं कि देश में कोरोना को लेकर जो हालत है उसके जिम्मेदार राहुल गांधी ही हैं. राहुल गांधी ही कुंभ मेले के लिए भी जिम्मेदार हैं. राहुल गांधी शहरों में लगने वाले लॉकडाउन के लिए भी रिस्पॉन्सिबल हैं. उन्हें आज ही इस्तीफा दे देना चाहिए. क्या बोलते हो भक्तों? मैंने सही कहा ना!’

केआरके ने राहुल गांधी के अलावा प्रियंका और करीना को लेकर भी भविष्यवाणी की है. केआरके ने लिखा कि प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) और निक जोनस (Nick Jonas) का अगले 10 साल के अंदर तलाक हो जाएगा. वहीं करीना को लेकर उन्होंने लिखा कि उनके दोनों बेटे बॉलीवुड में अपने नाम को लेकर कभी सफल एक्टर नहीं बन पाएंगे. अपने इन ट्वीट्स को लेकल अब वो बुरी तरह से ट्रोल हो रहे हैं.

LIVE TV NN

NS

NS

First Published : 11 Jul 2021, 10:58:32 AM

For all the Latest Entertainment News, Bollywood News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.