News Nation Logo

KRK ने अब कंगना से लिया पंगा, पिछली 11 फिल्मों को बताया सुपर फ्लॉप

केआरके (KRK) ने इस बार बॉलीवुड की क्वीन यानी कंगना रनौत (Kangana Ranaut) से पंगा ले लिया है. केआरके ने ट्वीट करके कंगना पर निशाना साधा है. इस बार केआरके ने कंगना रनौत की आने वाली फिल्म 'इमरजेंसी' को लेकर अपनी प्रतिक्रिया दी है.

News Nation Bureau | Edited By : Karm Raj Mishra | Updated on: 27 Jun 2021, 11:23:41 AM
KRK Kangana Ranaut

KRK Kangana Ranaut (Photo Credit: News Nation)

highlights

  • केआरके ने कंगना की फिल्मों को बताया सुपर फ्लॉप
  • पहले भी कंगना पर व्यक्तिगत हमला कर चुके हैं केआरके
  • सलमान खान की मूवी का रिव्यू करना महंगा पड़ गया है

नई दिल्ली:

खुद को फिल्म क्रिटिक्स बताने वाले एक्टर कमाल राशिद खान (Kamal R Khan) उर्फ केआरके (KRK) का विवादों से पुराना नाता रहा है. केआरके अक्सर बॉलीवुड सितारों को लेकर प्रतिक्रिया देते रहते हैं. हाल ही में उन्होंने सलमान खान (Salman Khan) की फिल्म 'राधेः योर मोस्ट वांटेड भाई' (Radhe: Your Most Wanted Bhai) का रिव्यू करके उसे बहुत ही घटिया फिल्म बताई थी और लोगों को फिल्म ना देखने की सलाह दी थी. केआरके की इस हरकत पर सलमान खान ने उनको लीगल नोटिस तक भेज दिया था. सल्लू भाई के सख्त तेवरों के आगे केआरके ने सरेंडर करते हुए माफी मांग ली थी.

ये भी पढ़ें- प्रेग्नेंसी की खबरों के बीच नुसरत जहां ने शेयर की ग्लैमरस Photos, यूजर्स ने किया ट्रोल

इतना ही नहीं केआरके ने आगे से सलमान की फिल्मों का रिव्यू नहीं करने की कसम भी खाई है. लेकिन अब केआरके ने बॉलीवुड की क्वीन यानी कंगना रनौत (Kangana Ranaut) से पंगा ले लिया है. केआरके ने ट्वीट करके कंगना पर निशाना साधा है. इस बार केआरके ने कंगना रनौत की आने वाली फिल्म 'इमरजेंसी' को लेकर अपनी प्रतिक्रिया दी है. केआरके ने इस फिल्म को अभी से फ्लॉप बता दिया है. 

केआरके ने अपने ट्विटर अकाउंट से एक ट्वीट करते हुए कहा है कि इमरजेंसी पर बनाई मधूर भंडारकर की फिल्म इंदु सरकार भी काफी फ्लॉप हुई थी, जिसको कोई भी देखने नहीं गया था. इसलिए कंगना की फिल्म 'इमरजेंसी' भी फ्लॉप होगी. इतना ही नहीं उन्होंने कंगना की पिछली 11 फिल्मों को सुपर फ्लॉप बताया. जबकि खुद कंगना के द्वारा निर्देशित की गई मणिकर्णिका ने 100 करोड़ की कमाई की थी. क्वीन के बाद से कंगना ने 10 फिल्मों में अभिनय किया है, जिसने बॉक्स ऑफिस पर लगभग 100 करोड़ रुपये की कमाई की थी. उनकी 2015 की फिल्म तनु वेड्स मनु रिटर्न्स ने तो 243 करोड़ की कमाई की और कंगना की अब तक की सबसे बड़ी हिट रही है.

ये भी पढ़ें- अक्षरा सिंह ने शेयर किया बेडरूम का वीडियो, बोल्ड लुक ने फैन्स को किया घायल 

बता दें कि कंगना ने हाल ही में घोषणा की है कि वह फिल्म 'इमरजेंसी' का निर्देशन भी करेंगी. यह फिल्म भारत की भूतपूर्व प्रधानमंत्री इंदिरा गांधी के जीवन पर आधारित है. पहले यह खबर आई थी कि इस फिल्म का निर्देशन साई कबीर करने वाले हैं, जिन्होंने कंगना की फिल्म 'रिवॉल्वर रानी' का निर्देशन किया था. अब कंगना रनौत ने बुधवार को कहा है कि वह इस बायोपिक का निर्देशन करेंगी और उन्हें लगता है कि उनसे बढ़िया इस फिल्म को कोई नहीं संभाल पाएगा.

First Published : 27 Jun 2021, 11:23:41 AM

For all the Latest Entertainment News, Bollywood News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.