logo-image

कृति सेनन ने शेयर किया कोरोना के हालात पर इमोशनल Video

कृति सैनन (Kriti Sanon) इन दिनों सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव हैं और फैंस के साथ अक्सर अपने वीडियो शेयर करती रहती हैं

Updated on: 07 May 2021, 08:00 PM

highlights

  • कृति सैनन ने शेयर किया इमोशनल वीडियो
  • कृति कोरोना के बाद के हालात पर अपनी बात रखी है
  • कृति ने बीते दिनों फिल्म भेड़िया की शूटिंग की थी

नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्ट्रेस कृति सैनन (Kriti Sanon) की गिनती इंडस्ट्री की सबसे बिजी एक्ट्रेसेस में होती है, आने वाले समय में कृति के पास 6 अलग-अलग जॉनर की फिल्में हैं. कृति की इन फिल्मों में महिला केन्द्रित फिल्म से लेकर बिग बजट पीरियड ड्रामा तक सभी शामिल हैं. कृति सैनन (Kriti Sanon) इन दिनों सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव हैं और फैंस के साथ अक्सर अपने वीडियो शेयर करती रहती हैं. हाल ही में कृति ने एक वीडियो के जरिए कोरोना के बाद के हालात पर अपनी बात रखी है. कृति सैनन (Kriti Sanon) के इस वीडियो को अब तक लाखों व्यूज मिल चुके हैं. 

वीडियो (Video) में कृति सैनन (Kriti Sanon) फैंस से अपने दिल की बात रखते हुए कहती हैं कि इन दिनों जब वो अपने चारों तरफ देखती हैं तो उन्हें लगने लगा है कि कोरोना ने कैसे इस वक्त देश के हालातों को बदल दिया है. कैसे छोटे बड़े के बीचा का भेद इस महामारी ने मिटा दिया है. वीडियो में कृति सैनन कहती हैं कि हर कोई एक तरह से असहाय नजर आ रहा है. चाहे वो फिर किसी भी प्रांत का हो. कैसा भी हो अगर वो या उसका कोई भी परिवारवाला या रिश्तेदार इस बीमारी की चपेट में आ गया है तो उसकी हालत दयनीय दिखाई पड़ने लगती है. कृति सैनन इस वीडियो में क्या कुछ कह रही हैं आप भी सुनिए.

यह भी पढ़ें: अमेजन प्राइम पर रिलीज हुई 'होस्ट', निर्देशक बोले- एक प्रैंक से प्रेरित है कहानी

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Kriti (@kritisanon)

ये भी पढ़ें- फिल्म में किरदार के लिए मार्क वॉलबर्ग ने बढ़ाया वजन, ये है एक्टर का डाइट प्लान

कृति सैनन (Kriti Sanon) इस वक्त कोरोना पर देश की हालत देखकर चिंता में हैं. कृति लगातार अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से स्टोरीज के जरिए पोस्ट करती रहती हैं कि किसी को अगर ऑक्सीजन या बेड की जरूरत है. कहां प्लाज्मा डोनर से संपर्क किया जा सकता है. 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Kriti (@kritisanon)

कृति सैनन (Kriti Sanon) के वर्कफ्रंट की बात करें तो हाल ही में उन्होंने अपनी फिल्म भेड़िया का शूट खत्म किया है. फिल्मम की शूटिंग अरुणाचल प्रदेश में हुई. फिल्म में कृति के लीड हीरो वरुण धवन हैं. जिनके साथ कृति सैनन (Kriti Sanon) ने शूट पर काफी मस्ती की. इसके वीडियो भी उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पर शेयर किए हैं.