News Nation Logo
Banner

जानें जूही चावला क्यों बनी आर्यन की जमानती? है ये गहरा रिश्ता

बादशाह खान के बेटे आर्यन की जमानत के लिए बॉलीवुड एक्ट्रेस जूही चावला ने बेल बॉन्ड भरा है. ऐसे में लोगों के मन में सवाल आ रहे हैं कि आखिर जूही ने ही क्यों आर्यन के लिए जमानती भरी है.

News Nation Bureau | Edited By : Pallavi Tripathi | Updated on: 31 Oct 2021, 06:38:05 PM
140426395 2954501404770762 6704664817840301697 n

जुही और शाहरुख खान का है गहरा रिश्ता (Photo Credit: @iamjuhichawla Instagram)

नई दिल्ली:  

बादशाह खान के बेटे आर्यन क्रूज ड्रग्स केस में जेल में बंद थे, जिन्हें बीते 30 अक्तूबर को जमानत मिल गई हैं और वो मन्नत पहुंच गए हैं. आर्यन का जमानत का ऑर्डर आते ही बॉलीवुड एक्ट्रेस जूही चावला कोर्ट पहुंची और आर्यन के लिए 1 लाख का जमानती बॉन्ड जमा कराया. लोगों ने जूही के इस कदम की खूब तारीफ की. लेकिन लोगों के मन में एक सवाल बार-बार उठ रहा है कि आखिर जूही आर्यन के लिए जमानती क्यों बनी. आज हम आपको इसी के बारे में बताने वाले हैं.

यह भी पढ़ें-

जब शाहरुख खान ने कटार से पत्रकार पर किया हमला, जाना पड़ा जेल

जूही और शाहरुख के बीच है ये रिश्ता

जूही चावला और शाहरुख खान दोनों बिजनेस पार्टनर हैं. दोनों ने 'रेड चिलीज एंटरटेनमेंट' प्रोडक्शन हाउस खोला. जिसकी कमान जूही चावला के भाई संजीव चावला को दी गई थी. हालांकि, 2014 में उनके भाई की मौत हो गई. लेकिन ये बात बहुत कम लोग जानते हैं कि दोनों बिजनेस पार्टनर के अलावा काफी अच्छे दोस्त हैं. ऐसे में जूही ने किंग खान के मुश्किल वक्त में उनका साथ दिया और अपनी दोस्ती निभाई. 

शाहरुख मुश्किल समय में थे साथ खड़े

बादशाह खान के कठिन समय में जहां एक तरफ जूही ने दोस्ती का फर्ज निभाया. वहीं शाहरुख भी अपनी दोस्ती निभाने से पीछे नहीं रहे थे. वो जूही के मुश्किल समय में उनके साथ कंधे से कंधा मिलाकर खड़े रहे. इस बात का खुलासा खुद जूही ने एक इंटरव्यू के दौरान किया था. उन्होंने बताया, 'डुप्लीकेट' की शूटिंग के दौरान मैंने अपनी मां को खो दिया था. उस वक्त मैं बुरी तरह से टूट गई थी. तब शाहरुख ही थे, जिन्होंने मुझे हिम्मत दी थी. शाहरुख ऐसी चीज़ें करते, जिससे मैं मां को खोने का दर्द भूल जाऊं.

यह भी पढ़ें-

Bigg Boss 15: तेजस्वी प्रकाश पर सलमान खान का फूटा गुस्सा, ये है पूरा किस्सा

वहीं, जूही ने शाहरुख के साथ मिलकर आईपीएल में कोलकाता नाइट राइडर्स टीम खरीदी थी. इस बीच दोनों की दोस्ती में खटास आ गई. जूही को लगा कि शाहरुख के पास उनके जैसे दोस्तों के लिए वक्त नहीं है. उनका मानना था कि जब तक वे बिजनेस पार्टनर नहीं थे, तब तक उनकी दोस्ती काफी अच्छी थी. लेकिन अब नहीं. हालांकि, इसके बाद दोनों के बीच की गलतफहमी दूर हुई और एक बार फिर अच्छे दोस्त बन गए. 

शाहरुख खान और जूही चावला ने कई ब्लॉकबस्टर फिल्में दी है. जिसे उनके फैंस ने खूब पसंद किया. दोनों की फिल्मों में 'यस बॉस', 'डुप्लीकेट', 'राजू बन गया जेंटलमैन' और 'कभी हां कभी ना' जैसी कई फिल्मों के नाम शामिल है. 

First Published : 31 Oct 2021, 06:38:05 PM

For all the Latest Entertainment News, Bollywood News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.