News Nation Logo

जानिए कौन था वो शख्स, जिसने बीच रास्ते रोकी अजय देवगन की कार

अजय देवगन (Ajay Devgn) की कार को रोकने वाले आरोपी का नाम राजदीप सिंह धालीवाल (Rajdeep Singh) है जिसकी उम्र 28 साल है

News Nation Bureau | Edited By : Akanksha Tiwari | Updated on: 03 Mar 2021, 10:26:15 AM
ajay devgan

जानिए कौन था वो शख्स, जिसने अजय देवगन की कार रोकी (Photo Credit: फोटो- @ajaydevgn Instagram)

नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्टर अजय देवगन (Ajay Devgn) की कार के आगे कल मंगलवार सुबह किसान आंदोलन से जुड़े एक शख्स (Farmer Protest) ने काफी हंगामा किया. मुंबई के दिंडोशी इलाके में मौजूद फिल्म सिटी के पास अजय देवगन (Ajay Devgn) जब फिल्म की शूटिंग के लिए पहुंचे तो एक शख्स उनकी कार के पास आ गया. अजय देवगन की कार को रोकने वाले आरोपी का नाम राजदीप रमेश सिंह है जिसकी उम्र 28 साल है. राजदीप रमेश सिंह (Rajdeep Ramesh Singh) ने अजय देवगन (Ajay Devgn) की कार को रोककर उन्हें पंजाब का दुश्मन बोल रहा था. राजदीप रमेश सिंह पंजाब के हैं और मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, नेशनल कांग्रेस पार्टी (NCP) के लिए काम करते हैं.

ये भी पढ़ें- कंगना के खिलाफ एक और FIR, ट्वीट कर बोलीं - जावेद चाचा 'थैंक्यू'

राजदीप (Rajdeep Singh) ने मंगलवार सुबह अजय की गाड़ी को बीच सड़क में रोककर, एक्टर पर किसान आंदोलन पर चुप रहकर पंजाब के ख‍िलाफ होने को लेकर काफी हंगामा किया. राजदीप सिंह (Rajdeep Singh) ने अजय देवगन की कार को रोककर उनसे कहा, 'आप किसान आंदोलन में पंजाब के खिलाफ हो, शर्म करो.' इसके बाद अजय देवगन (Ajay Devgn) के बॉडीगार्ड ने पुलिस को मामले की सूचना दी. जिसके बाद मुंबई पुलिस मौके पर पहुंची और आरोपी युवक को गिरफ्तार कर लिया.

यह भी पढ़ें: अहान के डेब्यू के बाद यशराज स्टूडियो से बाहर निकलते दिखे किंग खान के बेटे आर्यन

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Ajay Devgn (@ajaydevgn)

रिपोर्ट्स के मुताबिक, राजदीप सिंह (Rajdeep Singh) ने अजय देवगन (Ajay Devgn) की कार को करीब 15 मिनट तक रोककर रखा था. अजय देवगन की गाड़ी रोकने वाले आरोपी राजदीप के खिलाफ पुलिस ने IPC की धारा 341, 504, 506 के तहत शिकायत दर्ज की है. इसके साथ ही पुलिस राजदीप के बैकग्राउंड की जांच कर रही है. फिलहाल राजदीप को मुंबई पुलिस ने बेल पर छोड़ दी है.

वहीं अजय देवगन (Ajay Devgn) के काम के बारे में बात करें तो उन्होंने शनिवार को संजय लीला भंसाली की फिल्म 'गंगूबाई काठियावाड़ी' (Gangubai Kathiawadi) की शूटिंग शुरू कर दी है. अजय देवगन (Ajay Devgn) ने तस्वीर शेयर की थी जिसमें वह स्क्रिप्ट पढ़ते हुए दिखाई दे रहे हैं, जबकि संजय लीला भंसाली उसकी बगल में खड़े हुए हैं. इससे पहले साल 1999 की ब्लॉकबस्टर फिल्म 'हम दिल दे चुके सनम' में संजय लीला भंसाली और अजय देवगन ने साथ में काम किया था. 22 साल बाद दोनों फिर से एकजुट हुए हैं. फिल्म में गंगूबाई काठियावाड़ी की भूमिका में आलिया भट्ट हैं. कहानी कामाठीपुरा में एक वेश्यालय की  गंगूबाई कोठेवाली के जीवन पर आधारित है और यह मुंबई के हुसैन जैदी की किताब 'माफिया क्वींस' के एक अध्याय पर आधारित है. 

 

LIVE TV NN

NS

NS

First Published : 03 Mar 2021, 10:26:15 AM

For all the Latest Entertainment News, Bollywood News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.