logo-image

यशराज स्टूडियो से बाहर निकलते दिखे किंग खान के बेटे आर्यन खान, डेब्यू की खबरों का बाजार गरम

शाहरुख खान (Shah Rukh khan) के बेटे आर्यन खान (Aryan khan) को यशराज स्टूडियो से बाहर निकलते हुए देखा गया. आर्यन को यशराज स्टूडियो से बाहर निकलते देख अब उनके भी ग्रांड डेब्यू की अफवाहें उड़ने लगी हैं.

Updated on: 03 Mar 2021, 10:07 AM

highlights

  • अहान शेट्टी के डेब्यू के बाद आर्यन खान के डेब्यू का इंतजार
  • करण जौहर से फिल्ममेकिंग की बारीकियां सीखेंगे आर्यन
  • फिल्म 'पठान' की शूटिंग में व्यस्त हैं किंग खान

नई दिल्ली:

बॉलीवुड के बलवान एक्टर सुनील शेट्टी (Sunil Shetty) के बेटे अहान शेट्टी (Ahan Shetty) बतौर एक्टर अपनी पारी शुरू करने के लिए बिल्कुल तैयार हैं. अहान बतौर अभिनेता इस साल फिल्म 'तड़प' (Tadap) से बॉलीवुड में डेब्यू करेंगे. अहान की फिल्म को अभी से मिल रहे रिस्पॉन्स को देखकर कई और स्टॉर किड्स मचलने लगे हैं. इसी बीच किंग खान यानी शाहरुख खान (Shah Rukh khan) के बेटे आर्यन खान (Aryan khan) को यशराज स्टूडियो से बाहर निकलते हुए देखा गया. आर्यन को यशराज स्टूडियो से बाहर निकलते देख अब उनके भी ग्रांड डेब्यू की अफवाहें उड़ने लगी हैं. वैसे तो शाहरुख कई बार बोल चुके हैं कि उन्हें अपनी बेटी सुहाना को अभिनेत्री बनाना है. और आर्यन सिर्फ कैमरे के पीछे रहकर काम करेंगे. लेकिन लोग हैं कि वो शाहरुख की इस बात को मानने को तैयार नहीं हैं. 

मीडिया में अक्सर आर्यन के डेब्यू को लेकर अफवाहें फैलती रहती हैं. इससे पहले आर्यन को आईपीएल के ऑक्शन में देखा गया था, जिसके बाद भी उनके डेब्यू होने की काफी चर्चा हुई थी. अब जब उन्हें यशराज स्टूडियो से निकलते देखा गया तो ये चर्चा और बढ़ गई है. यशराज स्टूडियो के साथ शाहरुख खान के अच्छे संबंध हैं. इसलिए माना जा रहा है कि आर्यन को यशराज के बैनर से ही लॉन्च किया जाएगा. हालांकि इससे पहले खबर आई थी कि करण जौहर की तख्त के साथ आर्यन खान पूरी तरह से इस फिल्म में उन्हें असिस्ट करेंगे और फिल्ममेकिंग की बारीकियां सीखेंगे. हालांकि तख्त ठंडे बस्ते में चली गई थी, जिसके कारण अभी आर्यन पूरी तरह से खाली बैठे हैं. अब आर्यन हो सकता है कि यशराज बैनर के साथ जुड़ जाएं. 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Aryan Khan (@___aryan___)

ये भी पढ़ें- 'रंग दे बसंती' के डायरेक्टर बनाएंगे किसानों पर फिल्म, किसानों की बदहाली पर पहले भी बन चुकी हैं फिल्में

वहीं बता दें कि आर्यन के दोस्त और चंकी पांडे के बेटे अहान पांडे को यशराज बैनर लॉन्च करने वाला है. इसके अलावा शाहरुख भी इस समय अपनी अपकमिंग फिल्म पठान की शूटिंग में बिजी है. तो हो सकता है कि यशराज स्टूडियो में आर्यन उसी किसी काम से आए हों. और उनके डेब्यू की खबरें सिर्फ अफवाह हो सकती है. 
बता दें कि किंग खान की तरह आर्यन के भी काफी फैन्स हैं. इतनी कम उम्र में सोशल मीडिया पर उनके नाम के फैन क्लब भी हैं. जो काफी बड़ी बात है. ऐसे में यदि आर्यन डेब्यू करने वाले हैं तो इस खबर से उनके फैन्स की खुशी का कोई ठिकाना नहीं रहेगा. 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Aryan Khan (@___aryan___)

ये भी पढ़ें- कंगना के खिलाफ एक और FIR, ट्वीट कर बोलीं - जावेद चाचा 'थैंक्यू'

वहीं माना जा रहा है कि करण जौहर ही आर्यन का डेब्यू प्लान करेंगे. क्योंकि करण ही ज्यादातर अपनी फिल्मों में नए चेहरों को शामिल करते हैं. फिलहाल करण जौहर अभी काफी व्यस्त हैं, इसलिए आर्यन कब, कहां और कैसे डेब्यू करेंगे ये देखना दिलचस्प होगा.