logo-image

Bollywood couples : जब तकरार से बनी इन कपल्स की बात और हमेशा-हमेशा के लिए हो गए एक

बॉलीवुड एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा और विराट कोहली आज अपनी एनिवर्सरी मना रहे हैं. इस खास मौके पर दोनों ने अलग-अलग तरीके से एक-दूसरे को विश किया.

Updated on: 11 Dec 2022, 03:03 PM

नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा और विराट कोहली आज अपनी एनिवर्सरी मना रहे हैं. इस खास मौके पर दोनों ने अलग-अलग तरीके से एक-दूसरे को विश किया. दोनों का अंदाज फैंस को काफी ज्यादा पसंद आ रहा है. गौरतलब है कि आज अनुष्का और विराट बेस्ट कपल बन गए हैं और हमेशा कपल गोल्स देते नजर आते हैं. लेकिन एक समय पर दोनों के बीच तकरार होने वाली थी. आपको बता दें कि केवल अनुष्का और विराट ही नहीं, बल्कि बॉलीवुड के कुछ अन्य कपल्स के रिश्ते की शुरुआत भी तकरार से ही हुई थी. लेकिन फिर उनके रिश्ते का भविष्य कुछ और ही देखने को मिला. 

यह भी पढ़ें- Anushka Sharma ने Virat Kohli को बताया खुद का पीछा करने वाला 'भूत'! तस्वीर शेयर कर बताई कहानी

जैसा कि आप जानते हैं कि अनुष्का और विराट पहली बार 2013 में एक साथ एक शैम्पू के एड की शूटिंग के दौरान मिले थे. जिसके बाद उनके डेटिंग की खबरें सामने आने लगी थी. फिर साल 2017 में उन्होंने अपने रिश्ते को आगे बढ़ाते हुए शादी कर ली और ये खबर सच साबित हो गई. लेकिन उनकी पहली मुलाकात बिल्कुल उलट थी. अनुष्का ने इस बारे में बात करते हुए बताया, माना जाता था कि विराट का व्यवहार काफी उग्र है. ऐसे में अनुष्का भी उनके सामने वैसी ही दिखना चाहती थी. वो चाहती थी कि इससे पहले विराट कोहली टफ दिखने की कोशिश करें, अनुष्का उनसे पहले वैसा कर दें. लेकिन मुलाकात के बाद एक्ट्रेस को लगा कि वो काफी समझदार और फनी हैं. जिसके बाद उनकी दोस्ती हुई और उन्होंने शादी करने का बड़ा फैसला किया. 

यह भी पढ़ें- Kareena Kapoor की दीवानगी ने बनाया Shahid Kapoor का करियर!

शाहिद कपूर और मीरा राजपूत
शाहिद और मीरा की जोड़ी को भी बॉलीवुड की बेस्ट जोड़ियों में गिना जाता है. लेकिन जैसा कि आप जानते हैं कि दोनों के बीच उम्र का बड़ा फासला है. जहां एक तरफ शाहिद 41 साल के हैं. वहीं, मीरा राजपूत की उम्र महज 28 साल है. मुलाकात के समय शाहिद ने मीरा से सवाल किया था कि आखिर वो खुद से इतने बड़े शख्स से शादी क्यों करना चाहती हैं? जिसके जवाब में मीरा ने भी सवाल दाग दिया था. उन्होंने पूछा डाला था कि वो खुद से इतनी छोटी उम्र की लड़की से शादी क्यों करना चाहते हैं. हालांकि, उम्र के ये फासला उनके बीच नहीं आया और वे शादी कर एक-दूजे के हो गए. 

यह भी पढ़ें- क्राइम मास्टर गोगो के साथ Genelia D'Souza ने किया ये काम, वीडियो वायरल

जेनेलिया डिसूजा और रितेश देशमुख
जेनेलिया और रितेश को बॉलीवुड की सबसे क्यूट जोड़ी माना जाता है. लेकिन उनके रिश्ते में भी सबसे पहले तकरार हो गई थी. दरअसल, दोनों की मुलाकात हैदराबाद एयरपोर्ट पर हुई थी. गौरतलब है कि रितेश महाराष्ट्र के पूर्व मुख्यमंत्री विलासराव देशमुख के बेटे हैं. इस बात की जानकारी जेनेलिया को पहले से ही थी. ऐसे में उन्हें लगा था कि रितेश काफी घमंडी होंगे. ऐसे में जेनेलिया ने भी एक्टर से अच्छी तरह बर्ताव नहीं किया था. लेकिन फिर 'तुझे तेरी कसम' फिल्म की शूटिंग के दौरान दोनों ने एक-दूसरे को समझा और करीब आ गए. जेनेलिया भी रितेश से 8 साल छोटी हैं, लेकिन उनकी केमिस्ट्री गजब की है.