logo-image

Rithvik Dhanjani b'day : जब लेडीलव Asha Negi का छूटा साथ, लेकिन फिर भी थी ये खुशी

ऋत्विक धनजानी, जिन्हें अक्सर अलग-अलग शो को होस्ट करते देखा जाता है. एक्टर को पॉपुलर डेली सोप 'पवित्र रिश्ता' से पहचान मिली. जिसके बाद से उनकी पॉपुलैरिटी में दिन दूनी और रात चौगुनी बढ़ोतरी हुई.

Updated on: 05 Nov 2022, 11:31 AM

highlights

  • ऋत्विक धंजानी ने जब आशा नेगी संग ब्रेकअप पर की बात
  • जन्मदिन पर जानें, क्या था एक्टर का रिएक्शन
  • एक्टर ने सरेआम आशा को लेकर दिया ये बयान

नई दिल्ली:

ऋत्विक धनजानी, जिन्हें अक्सर अलग-अलग शो को होस्ट करते देखा जाता है. एक्टर को पॉपुलर डेली सोप 'पवित्र रिश्ता' से पहचान मिली. जिसके बाद से उनकी पॉपुलैरिटी में दिन दूनी और रात चौगुनी बढ़ोतरी हुई. इसी दौरान वो और को-स्टार आशा नेगी ने भी एक-दूसरे को डेट करना शुरू कर दिया. लेकिन काफी समय तक एक-दूसरे को डेट करने के बाद वे अलग हो गए. अब जबकि आज ऋत्विक का जन्मदिन है, तो इस खास मौके पर हम आपको एक्टर के रिएक्शन के बारे में बताने जा रहे हैं. जो उन्होंने आशा नेगी से ब्रेकअप के बाद दिया था.

एक्टर ने एक चैट शो 'बाय इनवाइट ओनली सीजन 2' में इस बारे में बात की थी. जिसमें उन्होंने कहा था, “मैं अपने सितारों का इतना आभारी नहीं हो सकता हूं, न केवल उस रिश्ते के लिए, न केवल आशा के लिए और न केवल जीवन का हिस्सा बनने के लिए. बल्कि हर उस इंसान के लिए, जो हम दोनों को एक साथ प्यार करता है. आज भी मेरे पास ऐसे लोग हैं, जो मुझसे पवित्र रिश्ता पर एक साथ बिताए समय के बारे में पूछते हैं."

एक्टर आगे कहते हैं, "मेरे प्यार का जश्न मनाया जाता है. मैं एक अच्छी जगह पर हूं; वह भी एक खूबसूरत जगह पर है. उसे बेस्ट मिले, मैं इसकी कामना करता हूं." ऋत्विक का कहना है कि आशा ने उन्हें एक बेहतर इंसान बनने में मदद की और वह इसके लिए पर्याप्त तौर पर उनका शुक्रिया अदा नहीं कर सकते. ऋत्विक के मुताबिक, दोनों का साथ काफी खूबसूरत रहा है, जब तक ये रहा. लेकिन अब शायद उनके अलग-अलग रास्ते और तरीके हैं. और यही सबकुछ है, जिसे वे हर दिन जीते हैं. आपको बताते चलें कि ऋत्विक और आशा साल 2013 में शो के दौरान रिलेशन में आए थे. उनका रिश्ता लंबा चला. लोगों को उनके शादी के बंधन में बंधने की उम्मीद थी, लेकिन फिर दो साल पहले वे अलग हो गए.