logo-image

Birthday Special : Abhishek Bachchan की जिंदगी में इन 'भंवरों' ने खिलाया फूल, लेकिन विश्व सुंदरी ने मार ली बाजी

बॉलीवुड की चर्चित जोड़ियों में अभिषेक बच्चन (Abhishek Bachchan) और ऐश्वर्या राय बच्चन का नाम भी शामिल है. ऐश्वर्या की दीवानगी और उनके इश्क के चर्चे तो आपने खूब सुने होंगे.

Updated on: 05 Feb 2023, 08:42 AM

highlights

  • ऐश्वर्या से पहले अभिषेक की जिंदगी में थीं ये हसीनाएं
  • शादी के मोड़ तक पहुंचा था इन एक्ट्रेसेस के साथ रिश्ता
  • लेकिन फिर उनके रिश्ते को हो गया अंत

नई दिल्ली:

Abhishek Bachchan birthday special : बॉलीवुड की चर्चित जोड़ियों में अभिषेक बच्चन (Abhishek Bachchan) और ऐश्वर्या राय बच्चन का नाम भी शामिल है. ऐश्वर्या की दीवानगी और उनके इश्क के चर्चे तो आपने खूब सुने होंगे. लेकिन अभिषेक बच्चन के अफेयर्स (Abhishek Bachchan affairs) की चर्चा काफी कम हुई है. आज जबकि एक्टर अपना जन्मदिन (Happy Birthday Abhishek Bachchan) मना रहे हैं. इस खास मौके पर हम आपको ऐश्वर्या से पहले हुए उनके अफेयर्स के बारे में बताने वाले हैं. 

यह भी पढ़ें- आनंद पंडित Big B को तो देंगे काम, लेकिन Abhishek Bachchan का कट जाएगा पत्ता!

करिश्मा कपूर
करिश्मा के साथ अभिषेक बच्चन का रिश्ता इस हद तक आगे बढ़ चुका था कि दोनों ने अपने रिश्ते को शादी में बदलने का फैसला तक कर लिया था और उनकी सगाई भी हो गई थी. हालांकि, फिर अचानक खबर आयी कि वे दोनों अलग हो गए हैं. रिपोर्ट्स आयी कि दोनों के बीच अच्छी बॉन्डिंग नहीं थी, इस वजह से रिश्ता टूट गया. वहीं, अभिषेक भी करियर में कोई अच्छा मुकाम हासिल नहीं कर पाए थे, इसे भी उनके रिश्ते के अंत की वजह बताया गया. लेकिन असल कारण आज तक पता नहीं चल सका.

यह भी पढ़ें- Abhishek Bachchan पर लगा सेट से चीजें चुराने का आरोप, फिर...

रानी मुखर्जी
2002 में सगाई के चार महीने बाद जब करिश्मा संग अभिषेक की शादी टूट गई, तो रानी मुखर्जी के साथ उनकी नजदीकियां बढ़ने लगी. रिपोर्ट्स के मुताबिक, बच्चन परिवार को भी रानी मुखर्जी पसंद थी. लेकिन फिर जया बच्चन की वजह से ये रिश्ता भी आगे नहीं बढ़ सका. दरअसल, संजय लीला भंसाली ने फिल्म 'ब्लैक' के लिए अमिताभ बच्चन और रानी मुखर्जी को साइन किया था. जिसमें दोनों का एक किसिंग सीन था. लेकिन जया नहीं चाहती थी कि उनकी होने वाली बहू बिग बी के साथ ऐसा सीन फिल्माए. हालांकि, रानी ने उसके लिए 'हां' कह दिया था. जिससे नाराज होकर बच्चन परिवार ने रानी मुखर्जी के साथ अपना रिश्ता खत्म कर दिया.

दीपान्निता शर्मा
अभिषेक के अफेयर्स की लिस्ट में करिश्मा और रानी मुखर्जी का नाम काफी सुर्खियों में रहा था. लेकिन दीपान्निता का नाम काफी कम आता है. हालांकि, दोनों ने कुछ समय तक डेटिंग की थी. अभिषेक और दीपान्निता ने 10 महीने तक साथ रहने के बाद अपनी-अपनी राहें अलग कर लीं. दोनों का ये रिश्ता कब शुरू हुआ और कब खत्म, लोगों को इसकी जानकारी भी नहीं मिल सकी.