logo-image

Movies's sequel : आनंद पंडित Big B को तो देंगे काम, लेकिन Abhishek Bachchan का कट जाएगा पत्ता!

अभिषेक बच्चन (Abhishek Bachchan) बीते दिनों फिल्म 'द बिग बुल' में दिखाई दिए थे, जिसे ओटीटी पर रिलीज किया गया था. इस मूवी में अभिषेक के साथ इलियाना डीक्रूज और निकिता दत्ता भी स्क्रीन शेयर करते नजर आए थे.

Updated on: 03 Jan 2023, 08:03 AM

highlights

  • आनंद पंडित ने 'द बिग बुल' और 'सरकार 3' के सीक्वल पर की बात
  • बयान से अभिषेक बच्चन की कास्टिंग पर बना असमंजस
  • अमिताभ बच्चन को नया प्रोजेक्ट मिलने की खुली उम्मीद

नई दिल्ली:

Movies's Sequel : अभिषेक बच्चन (Abhishek Bachchan) बीते दिनों फिल्म 'द बिग बुल' में दिखाई दिए थे, जिसे ओटीटी पर रिलीज किया गया था. इस मूवी में अभिषेक के साथ इलियाना डीक्रूज और निकिता दत्ता भी स्क्रीन शेयर करते नजर आए थे. फिल्म को लोगों की ओर से काफी अच्छा रिस्पॉन्स मिला. जिसके बाद हाल ही में खबर आ रही है कि इसके प्रोड्यूसर आनंद पंडित फिल्म के सीक्वल 'द बिग बुल 2' पर काम करने जा रहे हैं. लेकिन कास्ट को लेकर दिए उनके बयान से अभिषेक को फिल्म में लिए जाने पर असमंजस की स्थिति है. इसके साथ ही उन्होंने अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) को लेकर भी एक प्रोजेक्ट से जुड़ी जानकारी साझा की है. 

यह भी पढ़ें- Amitabh Bachchan ने खोली Tiger Shroff की पोल, जानें

आनंद पंडित ने अपने एक इंटरव्यू में इस बारे में बात की. जिसमें उन्होंने बताया कि वे 'द बिग बुल 2' बनाने के लिए बुक के राइट्स खरीद रहे हैं. वहीं, जब अभिषेक बच्चन को सीक्वल के लिए कास्ट किए जाने को लेकर सवाल किया गया. इसके जवाब में उन्होंने कहा कि वह अभिषेक के साथ काम करना पसंद करेंगे, क्योंकि वह एक शानदार अभिनेता हैं. लेकिन कास्ट स्क्रिप्ट के आधार पर तय की जाएगी. 'द बिग बुल' स्टॉकब्रोकर हेमंत शाह के जीवन पर आधारित इस फिल्म के बारे में प्रोड्यूसर ने आगे कोई जानकारी साझा नहीं की.

गौरतलब है कि आनंद ने राम गोपाल वर्मा की फिल्म 'सरकार 3' को भी प्रोड्यूस किया था. इस फिल्म के अगले पार्ट को लेकर किए गए सवाल पर आनंद ने हामी भरते हुए कहा कि वो 'सरकार 4' बनने की उम्मीद कर रहे हैं. 

गौरतलब है कि 'सरकार 3' में अभिषेक ने स्क्रीन नहीं शेयर किया था, क्योंकि इसके दूसरे पार्ट में ही उनके किरदार शंकर की मौत हो जाती है. 'सरकार 3' में अमिताभ बच्चन के साथ यामी गौतम और अमित साध लीड रोल में नजर आए थे. अब देखने वाली बात होगी कि 'सरकार 4' पर काम होता है या नहीं.