logo-image

Memories : Amitabh Bachchan ने खोली Tiger Shroff की पोल, जानें

अमिताभ बच्चन अपने शो 'कौन बनेगा करोड़पति' की वजह से अक्सर चर्चा में रहते हैं. जो न केवल लोगों को 'करोड़पति' बनाता है, बल्कि इस शो में तमाम लोगों की पोल भी खुलती है, जो काफी ज्यादा मजेदार होती है.

Updated on: 14 Dec 2022, 01:23 PM

highlights

  • बिग बी ने 'केबीसी' में की टाइगर श्रॉफ की बात
  • बताया- कैसा था टाइगर का बचपन
  • एक्टर ने खोली टाइगर की ये पोल

नई दिल्ली:

अमिताभ बच्चन अपने शो 'कौन बनेगा करोड़पति' की वजह से अक्सर चर्चा में रहते हैं. जो न केवल लोगों को 'करोड़पति' बनाता है, बल्कि इस शो में तमाम लोगों की पोल भी खुलती है, जो काफी ज्यादा मजेदार होती है. इस बीच हाल ही में खुद बिग बी ने एक्शन हीरो टाइगर श्रॉफ के बचपन के बारे में बात की है. जिसमें उन्होंने बताया है कि कैसे एक्टर बचपन से ही कूदते-फांदते आ रहे हैं. अमिताभ बच्चन का स्टेटमेंट सामने आने के बाद इस पर लोगों की तरह-तरह की प्रतिक्रिया देखने को मिल रही है. 

यह भी पढ़ें- Tiger Shroff से टूटा नाता, लेकिन उनकी मां-बहन के साथ Disha Patani का है फेविकोल सा मजबूत जोड़

बिग बी ये बातें एक कंटेस्टेंट के सवाल के बात बताते दिखाई पड़ते हैं. दरअसल, एक कंटेस्टेंट टाइगर के करियर और उनके बचपन को लेकर सवाल करता है. जिसके जवाब में अमिताभ कहते हैं, "टाइगर श्रॉफ. जैकी श्रॉफ के बेटे का नाम टाइगर श्रॉफ, सबको मालुम है. बहुत तंदुरुस्त है. उनकी पैदाइश हमारे सामने हुई थी, इतने छोटू से थे, तब से कुद्दी मार रहे हैं, अब बड़े बड़े हो गए हैं, फिल्मों में कुद्दी मार रहे हैं. बहुत सुंदर लगते हैं वो." इस बारे में जानकर फैंस टाइगर को लेकर अलग-अलग कमेंट कर रहे हैं और उनके एक्शन की तारीफ कर रहे हैं. 

यह भी पढ़ें- Tiger Shroff खुद को खतरे में डालकर भी स्पाइडर-मैन बनने को थे तैयार! लेकिन फिर...

वहीं, अमिताभ आगे 10 साल के कंटेस्टेंट से टाइगर की फिल्मों के बारे में पूछते नजर आते हैं. जिसके जवाब में बच्चा कहता है कि अगर उसे परमिशन नहीं मिलती, तो वो छिपकर टाइगर की फिल्में देख लेता है. यही नहीं, वो टाइगर का इतना बड़ा फैन है कि उसने एक्टर की 'बागी 3' की 7-8 बार देखा है. 

आपको बताते चलें कि आने वाले दिनों में भी टाइगर श्रॉफ कई एक्शन फिल्मों में दिखने वाले हैं. जिनमें 'बड़े मियां छोटे मियां', 'वॉर 2' और 'गणपथ : पार्ट 1' का नाम शामिल है. फैंस को तो इन फिल्मों का इंतजार है. लेकिन कुछ लोगों ने एक्टर को टाइपकास्ट की इमेज तोड़कर अलग तरह की फिल्में करने की सलाह भी दी है, क्योंकि अब दर्शकों को एक्शन के साथ-साथ एक जबरदस्त स्टोरी भी चाहिए, जिनसे वे कनेक्ट कर सकें.