logo-image

Abhishek Bachchan पर लगा सेट से चीजें चुराने का आरोप, तो दिया ऐसा करारा जवाब कि...

अभिषेक बच्चन (Abhishek Bachchan) आखिरी बार फिल्म 'दसवीं' (Abhishek Bachchan Dasvi) में दिखाई दिए थे. लेकिन फिलहाल वो रितेश देशमुख के शो 'केस तो बनता है' में शामिल होने के चलते चर्चा में हैं. जिसमें उन्होंने खुद पर लगे आरोप पर करारा जवाब दिया है.

Updated on: 07 Aug 2022, 08:47 PM

नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्टर अभिषेक बच्चन (Abhishek Bachchan) ने अपने करियर में काफी उतार-चढ़ाव देखा है. आखिरी बार एक्टर फिल्म 'दसवीं' (Abhishek Bachchan Dasvi) में दिखाई दिए थे. जिसमें कमाल की एक्टिंग के लिए उन्हें खूब सराहना मिली. लेकिन फिलहाल वो रितेश देशमुख के शो 'केस तो बनता है' (Abhishek Bachchan in case toh banta hai) में शामिल होने के चलते चर्चा में हैं. जिसमें उन पर ये आरोप लगाया गया कि वो फिल्मों के सेट से चीजें घर ले जाते हैं. इस आरोप पर उन्होंने कमाल का जवाब दिया. जिस बारे में जानेंगे, तो शायद आप भी सहमत होंगे. तो चलिए जानते हैं कि आखिर अभिषेक (Abhishek Bachchan accused) ने खुद पर लगे इस आरोप की सफाई में क्या कहा. 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Abhishek Bachchan (@bachchan)

दरअसल, सेट पर रितेश (Riteish Deshmukh Abhishek Bachchan) ने अभिषेक को लेकर कहा, 'सेट से काफी प्रॉप्स चुरा लेते हैं.' जिसके जवाब में एक्टर ने कहा, 'गुरू के सेट पर उन्होंने हिरोइन (ऐश्वर्या राय बच्चन) को ही चुरा लिया.' जूनियर बच्चन के मुंह से ये जवाब सुनकर फैंस सहमत हो रहे हैं. आपको बता दें कि ट्रेलर में अभिषेक के अलावा विक्की कौशल, पंकज त्रिपाठी, संजय दत्त, शाहिद कपूर, सोनाक्षी सिन्हा और कई कलाकार लीड रोल में हैं. ट्रेलर देखने के बाद फैंस शो के लिए काफी एक्साइटेड हैं. 

अब बात कर ली जाए अभिषेक (Abhishek Bachchan upcoming movies) के वर्कफ्रंट की तो फिलहाल उनके पास 'गुलाब जामुन' (Abhishek Bachchan Gulab Jamun) फिल्म है. जिसमें एक्टर के साथ उनकी पत्नी ऐश्वर्या राय बच्चन ही लीड रोल प्ले करेंगी. अनुराग कश्यप के निर्देशन में बन रही इस ये फिल्म 04 दिसंबर, 2022 को पर्दे पर रिलीज की जाएगी. दर्शकों को फिल्म की रिलीज का इंतजार है, क्योंकि अभिषेक और ऐश्वर्या (Abhishek Bachchan Aishwarya Rai Bachchan) एक साथ फिल्म में दिखने वाले हैं. गौरतलब है कि ये कोई पहला मौका नहीं है, जब उन दोनों ने स्क्रीन शेयर किया हो. इससे पहले वे 'धूम 2', 'बंटी और बबली', 'ढाई अक्षर प्रेम के', 'सरकार', 'उमराव जान', 'कुछ न कहो' जैसी फिल्मों में स्क्रीन शेयर किया है.