logo-image

40 साल की उम्र के बाद किम कार्दशियन की सेक्स लाइफ हुई बेहतर

40 साल की उम्र के बाद किम कार्दशियन की सेक्स लाइफ हुई बेहतर

Updated on: 02 Jun 2022, 08:45 PM

लॉस एंजेलिस:

कॉमेडियन पीट डेविडसन को डेट कर रही रियलिटी टीवी स्टार किम कार्दशियन का कहना है कि जब से उन्होंने ऐतिहासिक जन्मदिन मनाया है, तब से उनकी सेक्स लाइफ में सुधार हुआ है।

किम ने द कार्दशियन के नवीनतम एपिसोड पर कहा, जब मैं 40 साल की हो गयी, तो सभी ने कहा कि यह आपके जीवन का सबसे अच्छा सेक्स है।

फीमेलफस्र्ट डॉट को डॉट यूके की रिपोर्ट के मुताबिक, इसके बाद उन्होंने कैमरे की तरफ इशारा किया और खुलासा किया कि वह अपनी लव लाइफ में सिर्फ खुश रहना चाहती हैं।

किम ने साझा किया, मैं यही कर रही हूं। मैं बस यही कहती रहती हूं, खुशी, शांति, जेन, हंसी। यह सब मैं चाहती हूं और मुझे मिल गया।

रियलिटी टीवी स्टार ने यह भी कहा कि डेविडसन के साथ उनका रिश्ता कुछ लोगों की कल्पना से कहीं अधिक सामान्य है।

उसने कहा, मैं कभी नहीं जानती थी कि आप टीवी सीरीज देखकर या जिम जाने से इतने खुश हो सकते हैं, किसी ऐसे व्यक्ति से जिसके बारे में मैंने कभी नहीं सोचा था कि वह जिम जाएगा या पहले जिम गया होगा।

इस साल की शुरूआत में, एक सूत्र ने खुलासा किया कि किम को डेविडसन से प्यार हो गया था।

सूत्र ने साझा किया, किम वास्तव में सभी के लिए द कार्दशियन देखना जारी रखने और यह देखने के लिए उत्साहित हैं कि उनका रिश्ता कैसे सामने आता है।

उनके रिश्ते की बहुत सारी उत्पत्ति सामने आने वाली है। वह प्रशंसकों के बारे में जानने के लिए उत्सुक हैं कि वे कैसे एक साथ आए और उनकी केमिस्ट्री कैसे शुरू हुई। उनके बीच चीजें व्यवस्थित रूप से हुईं और वे दोनों वास्तव में खुश हैं कि वे एक-दूसरे के साथ हैं।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.