logo-image

ना कहना किम कैटरल का है सक्सेस मंत्र

ना कहना किम कैटरल का है सक्सेस मंत्र

Updated on: 06 May 2022, 06:45 PM

लॉस एंजेलिस:

सेक्स एंड द सिटी स्टार किम कैटरल के लिए, अपने जीवन के महत्वपूर्ण क्षणों में नहीं कहने से सफलता का फल मिला है, ब्रिटिश-कनाडाई अभिनेत्री, जिसे सामंथा जोन्स की प्रतिष्ठित भूमिका के लिए याद किया जाता है, उन्होंने लाइफटाइम द्वारा प्रस्तुत वेराइटी पावर ऑफ वीमेन डिनर में अपने भाषण में यह बात कही है।

अपने सबसे प्रसिद्ध क्व ोट्स में से एक को साझा करते हुए, उन्होंने कहा, मैं ऐसी स्थिति में नहीं रहना चाहती जहां मैं एक घंटे के लिए भी खुद का आनंद नहीं ले रही हूं।

वैराइटी के अनुसार, कई बार उन्होंने नहीं कहा है, विशेष रूप से जब उन्हें सेक्स एंड द सिटी फ्रैंचाइजी के विभिन्न रिबूट में सामंथा जोन्स के रूप में अपनी प्रतिष्ठित भूमिका को फिर से करने के लिए कहा गया।

उन्होंने हाल ही में वैराइटी के कार्यकारी संपादक रामिन सेतुदेह के साथ एक कवर साक्षात्कार में भूमिका को रिटायर करने के अपने फैसले के बारे में बात की, जिसमें उन्होंने कहा कि, दूसरी एसएटीसी फिल्म को फिल्माने के बाद, मेरे अंदर सब कुछ चला गया, मैं कर चुकी हूं।

उन्होंने आगे अन्य उदाहरणों का उल्लेख किया जहां नहीं कहने से उन्हें अत्यधिक संतुष्टि मिली, जैसे नहीं, वह वेतन अस्वीकार्य है और नहीं, हम आपके होटल के कमरे में मीटिंग नहीं कर रहे हैं।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.