logo-image

कियारा आडवाणी ने बिकिनी वीडियो पोस्ट कर बिखेरा जलवा, देखें एक्ट्रेस के अनसीन हसीन पल

बॉलीवुड स्टार्स की मजबूरी तब समझी जा सकती है जब वो थ्रोबैक तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर पोस्ट कर अपने वेकेशन टाइम को याद करते हैं

Updated on: 10 Jun 2021, 04:53 PM

highlights

  • कियारा आडवाणी बिकनी वीडियो पोस्ट कर पुराने समय को याद करती देखी गईं
  • कियारा आडवाणी ने मालदीव विकेशन का एक थ्रोबैक वीडियो शेयर किया
  • कियारा आडवाणी सनसाइन और टेन को काफी मिस कर रही हैं

नई दिल्ली:

 दुनिया पर छाए कोरोना महामारी के संकट ने मानों वक्त की रफ्तार थाम सी दी है। जिसकी सबसे बड़ी वजह कोरोना से बचाव के लिए लोगों का अपने-अपने घरों में छिपना है। जिसके बॉलीवुड के स्टार्स भी मानों एक जगह कैद से हो गए। यही वजह है कि पिछले कुछ दिनों से बॉलीवुड के एक्टर और एक्ट्रेस वेकेशन पर नहीं जा सके हैं और यह उनका महज एक सपना बनकर रह गया है। बॉलीवुड स्टार्स की मजबूरी तब समझी जा सकती है जब वो थ्रोबैक तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर पोस्ट कर अपने वेकेशन टाइम को याद करते हैं। इस कड़ी में अब मशहूर अभिनेत्री कियारा आडवाणी का भी नाम जुड़ गया है। कियारा हाल ही में एक बिकनी वीडियो पोस्ट कर पुराने समय को याद करती देखी गईं। 

यह भी पढ़ें : आखिर कौन हैं यश दासगुप्ता? जिसकी वजह से नुसरत और निखिल के रिश्ते में आई दरार

कियारा आडवाणी ने मालदीव विकेशन का एक थ्रोबैक वीडियो शेयर किया

दरअसल, आपको बता दें कि बॉलीवुड की ग्लैमरस एक्ट्रेस कियारा आडवाणी अपने फैंस और चाहने वालों के लिए अक्सर ही हॉट वीडियो (Kiara Advani Hot Video) पोस्ट करती नजर आती हैं। इस क्रम में अभिनेत्री कियारा आडवाणी ने आज मालदीव विकेशन का एक थ्रोबैक वीडियो शेयर किया है। वीडियो में कियारा पिंक कलर की बिकिनी में एक्सप्रेशन देकर फैंस के दिलों पर राज करती नजर आ रही हैं। कियारा आडवाणी सनसाइन और टेन को काफी मिस कर रही हैं। कियारा ने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो पोस्ट किया, जिसमें वह बिकनी में खूबसूरत स्थान पर छुट्टियां मना रही हैं। कियारा ने सन इमोजी के सात कैप्शन में लिखा, "मिसिंग द सनशाइन एंड टैन।" चौंकाने वाली बात यह है कि कियारा के लेटेस्ट वीडियो को केवल 1 घंटे में 4 लाख 15 हजार से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं।

यह भी पढ़ें : साड़ी, सिंदूर और बयान...ऐसे सुर्खियों में बनीं रहीं नुसरत जहां, जानिए TMC सांसद के 5 बड़े विवाद

नीतू कपूर और वरुण धवन के साथ नजर आएंगी कियारा

कियारा, जिन्हें आखिरी बार 'इंदु की जवानी' में देखा गया था, जल्द ही 'शेरशाह' में सिद्धार्थ मल्होत्रा के साथ, और 'भूल भुलैया 2' में कार्तिक आर्यन के साथ और 'जुग जुग जीयो' में सह कलाकार अनिल कपूर, नीतू कपूर और वरुण धवन के साथ नजर आएंगी।