News Nation Logo

आखिर कौन हैं यश दासगुप्ता? जिसकी वजह से नुसरत और निखिल के रिश्ते में आई दरार

नुसरत और यश ने 2020 फिल्म एसओएस कोलकाता में एकसाथ काम किया था, बताया जाता है कि इस फिल्म के दौरान ही दोनों की दोस्ती हुई और दोनों एक-दूसरे के नजदीक आ गए

News Nation Bureau | Edited By : Mohit Sharma | Updated on: 10 Jun 2021, 04:28:13 PM
nusrat jaha

nusrat jaha (Photo Credit: NN)

highlights

  • अभिनेत्री नुसरत जहां ने अपने पति से अलग होने का ऐलान कर दिया
  • बंगाली फिल्मों के अभिनेता यश दासगुप्ता के साथ जुड़ा नुसरत का नाम
  • नुसरत जहां और बिजनेसमैन निखिल जैन की शादी साल 2019 में हुई थी

नई दिल्ली:

नई दिल्ली। पश्चिम बंगाल ( West Bengal ) में सत्तारूढ़ दल और अभिनेत्री नुसरत जहां  ने अपने पति से अलग होने का ऐलान कर दिया है. नुसरत की अपने पति निखिल जैन से खटपट की खबर काफी समय से सामने आ रही थीं. इस बीच दोनों पति-पत्नी के अलग-अलग रहने की खबर भी सोशल साइट्स खूब तैरी, लेकिन मामले ने तूल तब पकड़ा जब नुसरत जहां के प्रेगनेंट होने की खबर सामने आईं. उस समय बताया कि नुसरत 6 माह की प्रेगनेंट हैं, लेकिन कहानी में ट्विस्ट तब आया जब उनके पति निखिल जैन ने बताया कि वो दोनों छह माह से अलग-अलग रह रहे हैं. ऐसे में यह बच्चा उनका कैसे हो सकता है। इस बीच बंगाली फिल्मों के अभिनेता यश दासगुप्ता का नाम भी खूब उछला. कहा जाने लगा कि नुसरत और यश रिलेशनशिप में हैं. आइए आपको बताते हैं कि आखिर कौन हैं यश दासगुप्ता, जिनके नाम से इतना बवाल हो रहा है. 

यह भी पढ़ें : SBI कस्टमर्स अब घर बैठे मंगा सकते हैं नया ATM कार्ड, जानें कैसे ऑनलाइन अपडेट करें मोबाइल नंबर

नुसरत जहां का खुलासा

दरअसल, नुसरत जहां और बिजनेसमैन निखिल जैन की शादी साल 2019 में हुई थी. उनकी शादी को लेकर उस समय विवाद खड़ हो गया था, जब नुसरत मांग में सिंदूर और साड़ी पहनकर संसद में आईं थीं. इसको लेकर उनसे मुस्लिम धर्मगुरु इतना नाराज हो गए थे कि उन्होंने नुसरत के खिलाफ फतवे जारी कर दिए थे.अब चूंकि नुसरत ने अपने पति निखिल से अलग होने का ऐलान कर दिया है तो टीएमसी सांसद एक बार फिर सुर्खियों में आ गई हैं.पति-पत्नी के बीच विवाद के चलते लोगों को अब यकीन आने लगा है कि नुसरत यश के साथ रिलेशनशिप में हैं. हालांकि दोनों की ओर से अभी तक इस संबंध कोई अधिकारिक बयान नहीं आया है. 

यह भी पढ़ें : साड़ी, सिंदूर और बयान...ऐसे सुर्खियों में बनीं रहीं नुसरत जहां, जानिए TMC सांसद के 5 बड़े विवाद

कौन हैं यश दासगुप्ता

यशदास गुप्ता बंगाली फिल्मों के सुपरस्टार हैं. वह हाल में हुए पश्चिम बंगाल विधानसभा चुनाव के दौरान भाजपा में शामिल हो गए थे. भाजपा ने उनको चुनाव में भी खड़ा किया, लेकिन वह जीत दर्ज नहीं करा सके. नुसरत और यश ने 2020 फिल्म एसओएस कोलकाता में एकसाथ काम किया था. बताया जाता है कि इस फिल्म के दौरान ही दोनों की दोस्ती हुई और दोनों एक-दूसरे के नजदीक आ गए.

LIVE TV NN

NS

NS

First Published : 10 Jun 2021, 04:28:13 PM

For all the Latest Entertainment News, Gossips News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.

Related Tags:

Yash Dasgupta Nusrat Jahan