logo-image

Vicky Kaushal और Katrina Kaif ने हनीमून के लिए चुनी ये खूबसूरत डेस्टिनेशन

विक्की कौशल (Vicky kaushal) और कैटरीना कैफ (Katrina kaif) की शादी में नेहा धूपिया अपने पति अंगद बेदी के साथ पहुंची हैं. जिसकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हुई थीं

Updated on: 08 Dec 2021, 10:39 AM

highlights

  • कैटरीना और विक्की 9 दिसंबर को शादी रचाएंगे
  • शादी के लिए सितारे पहुंचे राजस्थान
  • गुरदास मान देंगे परफॉर्मेंस

नई दिल्ली:

'लाख छुपाओ प्यार मगर दुनिया को पता चल ही जाता है' ये बात विक्की कौशल (Vicky kaushal) और कैटरीना कैफ (Katrina kaif) की लव स्टोरी पर बिल्कुल परफेक्ट लगती है. दोनों अपने प्यार को लोगों से छिपाते रहे मगर अब दुनिया को पता चल ही चुका है कि दोनों अपने प्यार को नाम देने वाले हैं. विक्की कौशल (Vicky kaushal) और कैटरीना कैफ (Katrina kaif) ने अपनी शादी की बात भी लोगों से दबा कर रखी मगर अब सब को पता चल ही चुका है कि दोनों 9 दिसंबर को शादी के बंधन में बंधने वाले हैं.

यह भी पढ़ें: Katrina-Vicky की शादी में परफॉर्मेंस देंगे ये सितारे, गुरदास मान जमाएंगे महफिल

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Katrina Kaif (@katrinakaif)

सोशल मीडिया पर कैटरीन और विक्की की शादी में शामिल होने वाले गेस्ट की तस्वीरें और वीडियो भी खूब वायरल हो रहे हैं. रिपोर्ट्स की मानें तो कैटरीना और विक्की ने अपनी शादी की तस्वीरों और वीडियो के राइट्स अंतरराष्ट्रीय मैग्जीन को दिए हैं. फैंस की नजरें तो विक्की और कैटरीना की साथ में एक झलक पाने के लिए बेकरार हैं. दोनों के हनीमून को लेकर भी खबरें आ रही हैं. एक रिपोर्ट की मानें तो विक्की कौशल (Vicky kaushal) और कैटरीना कैफ (Katrina kaif) शादी के बाद क्वालिटी टाइम बिताने के लिए मालदीव (Maldives) रवाना होंगे. 

यह भी पढ़ें: कैटरीना-विक्की की शादी के बीच आई एक्टर की एक्स गर्लफ्रैंड!

मालदीव हमेशा से ही सेलेब्स का फेवरेट डेस्टिनेशन रहा है. करीना कपूर से लेकर मलाइका अरोड़ा तक सभी अक्सर वेकेशन पर मालदीव्स जाते हैं. अब देखना होगा कैटरीना और विक्की भी मालदीव में ही हनीमून मनाएंगे या कहीं और. दोनों की शादी में नेहा धूपिया अपने पति अंगद बेदी के साथ पहुंची हैं. जिसकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हुई थीं. वहीं शादी की महफिल में रंग जमाने के लिए मशहूर गायक गुरदास मान भी पहुंचे हैं. शादी के सभी फंक्शन सवाई माधोपुर जिले के चौथ बरवाड़ा कस्बे के बरवाड़ा फोर्ट के सिक्स सेंस रिजॉर्ट में होगी.