logo-image

Katrina-Vicky की शादी में परफॉर्मेंस देंगे ये सितारे, गुरदास मान जमाएंगे महफिल

सेरेमनी में राजस्थानी और पंजाबी थीम का तड़का लगाएगा जाएगा सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार विक्की कौशल और कैटरीना पंजाबी और राजस्थानी गीतों पर भी परफॉर्मेंस देंगे

Updated on: 08 Dec 2021, 10:46 AM

highlights

  • कैटरीना और विक्की 9 दिसंबर को शादी रचाएंगे
  • दोनों की शादी के लिए सेलेब्स पहुंचे राजस्थान
  • सिक्स सेंस फोर्ट बरवाड़ा होटल में है शादी

नई दिल्ली:

सवाई माधोपुर जिले के चौथ का बरवाड़ा स्थित सिक्स सेंस फोर्ट बरवाड़ा होटल (Six Senses Fort Barwara) में फिल्म अभिनेत्री कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) व अभिनेता विक्की कौशल (Vicky Kaushal) की शादी की रस्में शुरू हो चुकी है. अब तक 50 से ज्यादा फिल्म सेलिब्रिटी और वीआईपी मेहमान चौथ का बरवाड़ा स्थित होटल सिक्स सेंसे फोर्ट बरवाड़ा पहुंच चुके हैं. जहां कुछ देर में संगीत सेरेमनी होगी. संगीत सेरेमनी से पहले कैटरीना ने अपने हाथों पर सोजत की मेहंदी रचाई.

यह भी पढ़ें: कैटरीना-विक्की की शादी के बीच आई एक्टर की एक्स गर्लफ्रैंड!

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Katrina Kaif (@katrinakaif)

यह मेहंदी एक कारोबारी ने फिल्म अभिनेत्री कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) को गिफ्ट बतौर भेजी है. कैटरीना के साथ उनके और विक्की कौशल के फैमिली मेंबर ने भी मेहंदी लगाई है. करीब 1 घंटे तक चले मेहंदी कार्यक्रम के बाद संगीत सेरेमनी की तैयारियां शुरू हुई. फिल्म अभिनेत्री कैटरीना कैफ और अभिनेता विक्की कौशल की शादी को लेकर बरवाड़ा फोर्ट  होटल को खूबसूरत रोशनी और लाइटों से सजाया गया है. संगीत सेरेमनी होटल के खरबूजा महल के नीचे बने एक लॉन में की जायेगी. जहां एक चट्टान पर प्लेटफॉर्म बनाया गया है. लोन को ओपन थिएटर की तर्ज पर तैयार किया गया है.

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Katrina Kaif (@katrinakaif)

सेरेमनी में राजस्थानी और पंजाबी थीम का तड़का लगाएगा जाएगा सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार विक्की कौशल और कैटरीना पंजाबी और राजस्थानी गीतों पर भी परफॉर्मेंस देंगे. इसी लॉन में स्पेशल मेहमानों के लिए डिनर का इंतजाम किया गया है कई बॉलीवुड सेलिब्रिटी भी इसमें परफॉर्मेंस देंगे. फिल्म अभिनेत्री कैटरीना कैफ और विक्की कौशल की शादी को लेकर आयोजित संगीत सेरेमनी में गुरदास मान और जावेद अली परफॉर्मेंस देंगे. साथ ही कबीर खान और उनकी पत्नी मिनी माथुर भी परफॉर्मेंस देंगे. कैटरीना कैफ और विक्की कौशल की शादी को लेकर फिल्मी हस्तियों के आने का सिलसिला जारी है और कल तक और भी कई फिल्मी सितारों के बरवाड़ा पहुँचने की उम्मीद है.