logo-image

कैटरीना-विक्की की शादी के बीच आई एक्टर की एक्स गर्लफ्रैंड!

बॉलीवुड एक्ट्रेस कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) और विक्की कौशल (Vicky Kaushal) की शादी जल्द ही होने वाली है. इस बीच विक्की की एक्स गर्लफ्रैंड हरलीन का एक पोस्ट सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. जिसमें उन्होंने कुछ ऐसा कह दिया है, जो अब चर्चा में है.

Updated on: 07 Dec 2021, 08:29 PM

नई दिल्ली :

बॉलीवुड एक्ट्रेस कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) और विक्की कौशल (Vicky Kaushal) जल्द ही शादी करने वाले हैं. उनकी शादी में ज्यादा समय नहीं बचा है. रिपोर्ट्स के मुताबिक, दोनों की शादी 09 दिसंबर को होने वाली है. ऐसे में दुल्हा-दुल्हन यानी विक्की-कैटरीना वेडिंग वेन्यू पर पहुंच गए हैं और शादी के पहले की रस्में शुरू हो गई हैं. जिसकी कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है. इस बीच विक्की की एक्स गर्लफ्रैंड हरलीन का एक पोस्ट सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. जिसकी चर्चा हर तरफ हो रही है. 

आगे बढ़ने से पहले आपको बता दें कि विक्की कौशल (Vicky Kaushal) और हरलीन काफी समय तक रिलेशन में थे. जिसके बाद साल 2019 में दोनों का ब्रेकअप हुआ था. हरलीन सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. वो अक्सर अपनी तस्वीरें शेयर करती रहती हैं, जिन्हें उनके फैंस खूब पसंद करते हैं. हाल ही में उन्होंने एक पोस्ट शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा, 'हर वक्त सिर्फ जीवन के मायने ढूंढ़ना ठीक वैसा ही है जैसा एक टोस्ट के मायने ढूंढ़ना. लेकिन कभी-कभी ये जरूरी होता है कि हम बिना कोई मायने निकाले टोस्ट को खा लें.'

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Harleen Sethi (@itsharleensethi)

गौरतलब है कि विक्की और हरलीन दोनों ही अपनी लाइफ में मूव ऑन कर गए हैं. जहां एक तरफ हरलीन अपनी प्रोफेशनल लाइफ में बिज़ी हो गई है. वहीं, विक्की (Vicky Kaushal) अपनी प्रोफेशनल लाइफ के साथ-साथ अपनी लव लाइफ में भी काफी आगे बढ़ गए हैं. एक्टर जल्द ही 9 दिसंबर को कैटरीना से शादी करने वाले हैं. वहीं, एक इंटरव्यू के दौरान जब हरलीन से विक्की और उनके रिलेशन पर सवाल पूछा गया तो उन्होंने कहा था, 'मुझे उस जोन में लेकर न जाएं.'

यह भी पढ़ें- कैट-विक्की के खिलाफ दर्ज हुई शिकायत, शादी से पहले जाना पड़ सकता है जेल!

बता दें कि कैटरीना (Katrina Kaif) और विक्की (Vicky Kaushal) राजस्थान के बरवरा में स्थित सिक्स सेंसेस फोर्ट में रॉयल वेडिंग करने वाले हैं. ऐसे में फैंस दोनों की शादी के लिए काफी ज्यादा एक्साइटेड हैं. हालांकि, रिपोर्ट्स के मुताबिक उन्हें दोनों की शादी की तस्वीरें इतनी आसानी से देखने को नहीं मिलेंगी. ऐसा इसलिए क्योंकि विक्की और कैटरीना ने अपनी शादी की तस्वीरें एक इंटरनैशनल मैग्जीन को बेच दिए हैं.