logo-image

Salman Khan संग Kat का प्यार, जिसमें सुर्खियो की वजह थी हजार

सलमान खान (Salman Khan) और कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) की यह तस्वीर काफी ज्यादा पूरानी है, जिसे सलमान खान के फैनक्लब पेज पर पोस्ट किया गया है.

Updated on: 26 Dec 2021, 04:48 PM

मुंबई:

एक वक्त था जब सलमान खान (Salman Khan) और कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) एक दूसरे के प्यार में गुम हुआ करते थे. इनके रिश्ते ने ढेरों सुर्खियां बटोरीं थी. हर कोई इस जोड़ी का दिवाना हुआ करते था.  सलमान के नाम से कैट के चेहरे पर मुस्कान आया जाया करती थी. एक्ट्रेस के साथ भाईजान यानि सलमान खान की एक पुरानी तस्वीर वायरल हो रही है. जिसे लोग देखकर फिर से उस पल को दुबारा जी रहे हैं. जिस पल में वो दोनों साथ हुआ करते थे. लेकिन किस्मत का लिखा कौन बदल सकता है. 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by insta salman (@onlysalmankhan2)

यह भी जानें -  Vicky Kaushal की बांहों में मना Katrina Kaif का Christmas, पार हो गई प्यार की सारी हदें

 तो चलिए इन सब बातों से हटकर बात करे तो इस वायरल तस्वीर में कैटरीना कैफ के हाथ में लाल गुलाब है, जिसे लेकर वो बड़े प्यार से सलमान खान के पास खड़ी हुई हैं,  वो सलमान के प्यार में पूरी तरह से डूबी हुई हैं. और दबंग खान कैमरे में को पोज़ देते हुए नजर आ रहे हैं. दोनों की यह तस्वीर काफी ज्यादा पूरानी है, जिसे सलमान खान के फैनक्लब पेज पर पोस्ट किया गया है. और अब दोनों के फैंस इसपर अपने- अपने रिएक्शन साझा कर रहे हैं. सलमान और कैटरीना की इस तस्वीर को फैंस जी भरके प्यार दे रहे हैं. वहीं, कुछ लोग इसे फेक इमेज तक करार दे रहे हैं.