logo-image

Kartik Aaryan ने कहा- बॉलीवुड में उनका समर्थन करने वाला कोई नहीं...

फिल्म इंडस्ट्री के जाने माने एक्टर कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) आज एक सफल एक्टर हैं. उन्होंने अपनी पहली फिल्म 'आकाश वाणी' के बाद से एक लंबा सफर तय किया है, जो सभी के सामने है.

Updated on: 02 Sep 2022, 07:48 AM

नई दिल्ली :

फिल्म इंडस्ट्री के जाने माने एक्टर कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) आज एक सफल एक्टर हैं. उन्होंने अपनी पहली फिल्म 'आकाश वाणी' के बाद से एक लंबा सफर तय किया है, जो सभी के सामने है. उनकी आखिरी फिल्म 'भूल भुलैया 2' ने एक बड़ी सफलता हासिल की थी. एक्टर अपनी भविष्य की फिल्मों में अपना शत-प्रतिशत देना चाहते हैं. उसी पर बात करते हुए एक्टर ने साझा किया कि कैसे एक फ्लॉप एक निश्चित तरीके से उनके करियर को प्रभावित कर सकता है. एक्टर (Kartik Aaryan) ने एक इंटरव्यू के दौरान साझा करते हुए लोगों को बताया कि, कि एक बाहरी व्यक्ति होने के नाते, एक ऐसी फिल्म देने का जोखिम है जो बॉक्स ऑफिस पर चल नहीं पाएगी.  इसके साथ ही एक्टर (Kartik Aaryan) ने कबूल किया कि बॉलीवुड में उनका समर्थन करने वाला कोई नहीं है.

यह भी जानिए -  मेगास्टार Chiranjeevi ने फिल्म आचार्य के फ्लॉप होने पर कहा- कंटेंट मायने रखता है...

आपको बता दें कि कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) ने कहा कि उन्हें नहीं पता कि एक अंदरूनी सूत्र कैसा महसूस करेगा, लेकिन बाहरी व्यक्ति के रूप में, उन्हें लगता है कि कहीं न कहीं एक फिल्म फ्लॉप होने पर, यह एक धारणा पैदा कर सकती है जो मेरे करियर को समाप्त कर देगी. 'मेरे पास कोई ऐसा नहीं होगा जो मेरे लिए उस स्तर का प्रोजेक्ट तैयार करेगा.'

वर्कप्रंट की बात करें तो कार्तिक जल्द 'सत्यप्रेम की कथा' में दिखाई देंगे, जहाँ वह भूल भुलैया 2 के बाद दूसरी बार कियारा आडवाणी के साथ स्क्रीन स्पेस साझा करते हुए नजर आएंगे. उनकी किटी में हंसल मेहता की 'कैप्टन इंडिया' भी है. उनके पास शशांक घोष की ओटीटी फिल्म, अलाया एफ के साथ फ्रेडी और कृति सनोन के साथ शहजादा भी हैं. तो ये तो साफ हो गया अब कि एक्टर (Kartik Aaryan) के पास काम की कोई कमी नहीं है.