News Nation Logo

मेगास्टार Chiranjeevi ने फिल्म आचार्य के फ्लॉप होने पर कहा- कंटेंट मायने रखता है...

News Nation Bureau | Edited By : Vaishnavi Dwivedi | Updated on: 02 Sep 2022, 06:47:54 AM
साउथ एक्टर चिरंजीवी   Chiranjeevi

Chiranjeevi (Photo Credit: Social Media)

नई दिल्ली :  

जब हम मेगास्टार कहते हैं, तो हम तुरंत साउथ एक्टर चिरंजीवी (Chiranjeevi) के बारे में सोचते हैं. विजेता, मुता मेस्त्री, इंद्र, शंकर दादा एमबीबीएस जैसी हिट फिल्में करी हैं. एक्टर को 2006 में पद्म भूषण से सम्मानित किया गया और साथ ही विशेष पुरस्कार - दक्षिण में उसी साल मानद पौराणिक अभिनय करियर के लिए सम्मानित किया गया था.  लेकिन मेगास्टार (Chiranjeevi) के लिए चीजें उतनी अच्छी नहीं रही हैं क्योंकि उनकी पिछली रिलीज को बॉक्स ऑफिस के साथ-साथ प्रशंसकों ने भी पसंद नहीं किया था. दरअसल, एक्टर को आखिरी बार आचार्य में देखा गया था, जिसे उनके बेटे राम चरण द्वारा निर्मित किया गया था और फिल्म बॉक्स ऑफिस पर चल नहीं पाई थी.

यह भी जानिए -  कोविड नेगेटिव आने पर Amitabh Bachchan ने फिर से की काम पर वापसी

आपको बता दें, मेगास्टार (Chiranjeevi) ने आखिरकार इसके बारे में बात करते हुए हाल ही में कहा, 'कंटेंट मायने रखता है. अगर हम सही कंटेंट लेकर आते हैं तो लोग सिनेमाघरों में उमड़ पड़ते हैं. सबूत: बिंबिसार, सीता रामम और कार्तिकेय 2. खराब स्क्रिप्ट वाली फिल्में दूसरे दिन ही खारिज हो जाती हैं. मैं पीड़ितों में से एक हूं.'

अगर उनके काम की बात की जाए तो चिरंजीवी (Chiranjeevi) जल्द गॉडफादर में दिखाई देंगे, जो मोहनलाल फिल्म लूसिफ़ेर की तेलुगु रीमेक है. इस फिल्म में सलमान खान भी स्पेशल अपीयरेंस में नजर आएंगे.  फैंस इस फिल्म के लिए काफी ज्यादा एक्साइटेड हैं क्योंकि इस फिल्म में एक नहीं दो - दो बड़े स्टार नजर आएंगे. 

First Published : 02 Sep 2022, 06:47:54 AM

For all the Latest Entertainment News, Bollywood News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.