News Nation Logo

कोविड नेगेटिव आने पर Amitabh Bachchan ने फिर से की काम पर वापसी

News Nation Bureau | Edited By : Vaishnavi Dwivedi | Updated on: 01 Sep 2022, 12:41:00 PM
amitabh  2

Amitabh Bachchan (Photo Credit: Social Media)

नई दिल्ली :  

बॉलीवुड के बिग बी नौ दिन आइसोलेशन में बिताने के बाद आखिरकार काम पर लौट आए हैं. अभी हाल ही में ही उन्होंने अपने कोविड पॉजिटिव होने की खबर सबको दी थी उसके बाद से ही एक्टर ने खुद को आइसोलेट कर दिया था. 79 साल के एक्टर अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) को दूसरी बार नोवल कोरोनवायरस के लिए पॉजिटिव टेस्ट किया गया था, और अब सुनने में आ रहा है कि दिग्गज एक्टर ने गुरुवार सुबह काम पर लौटने के बारे में सोशल मीडिया पर ताजा अपडेट शेयर किया है. आपको बता दें कि, अमिताभ बच्चन ने गुरुवार सुबह करीब 8:40 बजे अपने ब्लॉग पर लिखा, 'काम पर वापस..आपकी प्रार्थना (हाथ जोड़कर इमोजी) आभार.. नेगेटिव बीती रात..और 9 दिन का आइसोलेशन खत्म. 7 दिन अनिवार्य है. मेरा प्यार हमेशा की तरह. आप सभी के लिए दयालु और चिंतित हैं. परिवार इतना देखभाल से भरा है.

आपके लिए केवल मेरे हाथ जोड़े हैं.' एक्टर प्रेजेंट में क्विज रियलिटी टीवी शो 'कौन बनेगा करोड़पति' (Kaun Bnega Karorepati) के 14वें सीजन को होस्ट कर रहे हैं. अपनी वर्क कमिटमेंट्स  के लिए चिंता दिखाते हुए, उन्होंने अपने सोशल मीडिया पोस्ट में लिखा, 'कार्य मोर्चे के अचानक रुक जाने और उनके अड़जस्टमेंट्स यदि वे हो सकते हैं, तो खोए हुए समय को कैसे पकड़ा जाए, विशेष रूप से टीवी कार्यक्रम, जैसा कि हम अच्छी तरह से जानते हैं, कोआर्डिनेट और सेटअप करने के लिए बहुत अधिक समय और ऊर्जा लेता है.'

यह भी जानिए -  Tiger Shroff हुए जबरदस्त ट्रोल, Rekha और Amitabh Bachchan को लेकर कही ये बात

अब बात करें एक्टर के वर्कफ्रंट कि तो, अमिताभ बच्चन भी 'ब्रह्मास्त्र पार्ट वन: शिवा' (Brahmāstra: Part One – Shiva) की रिलीज का इंतजार कर रहे हैं, जिसमें उन्होंने एक प्रमुख भूमिका निभाई है. उन्होंने पहले ही सूरज बड़जात्या (Sooraj Badjatya)की 'उंचाई' (Unchai) के लिए शूटिंग पूरी कर ली है , और अब उनकी जेब में 'अलविदा' नामक एक और फिल्म भी है.

First Published : 01 Sep 2022, 11:49:00 AM

For all the Latest Entertainment News, Bollywood News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.